Tuesday, April 16, 2024
featured

यूरोप वेकेशन से मान्यता दत्त ने शेयर की नई तस्वीरें

SI News Today

संजय दत्त की पत्नी मान्यता अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को परिवार की फोटोज से अपडेट रखती हैं। हाल ही में उन्होंने यूरोप वेकेशन से ब्लू स्विमसूट में तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पति और बच्चों शहरान और इकरा के साथ यह स्टार वाइफ छुट्टियों को एंज्यॉय कर रही हैं। 37 साल की एक्ट्रेस ने अपनी बीच वीयर में काफी फोटोज शेयर की हैं। संजय दत्त से 2008 में शादी करने से पहले मान्यता अजय देवगन की गंगाजल में काम कर चुकी हैं। इस समय वो संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ हैं। शहरान और इकरा के साथ वो पहले इटली में हॉलीडे एंज्यॉय कर रही थीं इसके बाद वो फ्रांस में हैं जहां उनके साथ पति संजय दत्त भी मौजूद हैं।

फ्रेंच रिविएरा से उन्होंने अपनी तस्वारें अपलोड की हैं। अपने बच्चों और पति के साथ पोज देते समय वो मुस्कुरा रही हैं। मान्यता संजय की तीसरी पत्नी हैं। इससे पहले एक्टर रिचा शर्मा और रीया पिल्लई से शादी कर चुके हैं। एक्ट्रेस अपने पति से लगभग 20 साल छोटी हैं। संजू बाबा से शादी से पहले वो बी और सीग्रेड की फिल्मों में काम करती थी। इसके बाद 2003 में आई प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में उन्होंने एक आइटम नंबर किया था लेकिन इससे उनके करियर पर कोई खास असर नहीं पड़ा। हालांकि सुपरस्टार से शादी के बाद वो घर और उनके प्रोडक्शन हाउस को अच्छी तरह से मैनेज कर रही हैं।

कुछ दिनों पहले भी मान्यता ने वेकेशन की बहुत सी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में उनके साथ संजू बाबा और बच्चे दिख रहे हैं। अपनी एक पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन लिखा है- इन सब के होने का यही सीक्रेट है कि आप पहले से ही इसे कर रहे हैं। 57 साल के संजय दत्त ने 37 साल की मान्यता के साथ 2008 में शादी की थी।

कपल के दो ट्विंस इकरा और शहरान हैं। बच्चों के साथ मान्यता इस महीने की शुरुआत में मुंबई से रवाना हो गई थीं। संजय दत्त की बात करें तो पिछले साल वो पांच साल जेल की सजा काटकर रिहा हुए थे। बॉलीवुड में फिल्म भूमि के साथ वो कमबैक के लिए तैयार हैं।

SI News Today

Leave a Reply