Sunday, April 21, 2024
featured

ये है सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की स्टोरी….

SI News Today

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आने वाली हैं। इसी फिल्म के साथ सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह सारा की पहली फिल्म है इसलिए उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं सारा की ये फिल्म कैसी होगी? किस प्रकार की होगी इसको लेकर लोग ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

पिछले दिनों फिल्म को लेकर कई अटकलें थीं कि फिल्म किस चीज पर आधारित है और इसका ताना बाधा किस आधार पर बुना गया है। वहीं यह रिवील हो चुका है कि आखिर सारा और सुशांत की इस फिल्म में क्या नया देखने को मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार, उत्तराखंड के कई लोकेशंस पर शूट की गई इस फिल्म का बैकग्राउंड भी उत्तराखंड ही है।

दरअसल साल 2013 में देवभूमि उत्तराखंड में आई आपदा को लेकर यह फिल्म बनाई जा रही है। इस प्राकृतिक आपदा ने केदारनाथ में सब कुछ तहसनहस कर दिया था। इस दौरान केवल भगवान केदारनाथ का मंदिर ही वहां बचा था। बता दें, इस वक्त फिल्म की टीम हिमालय की लोकेशन में शूट कर रही है। वहीं बाढ़ का सीक्वेंस शूट किए जाने के बाद जल्द ही फिल्म की टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ सीक्वेंस रियल लोकेशन पर करना बहुत मुश्किल है। इसके चलते कुछ सीन्स को स्टूडियो में वह वातावरण देकर शूट किया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply