Saturday, April 20, 2024
featured

रजनीकांत की फिल्म ‘काला करिकालन’ का पोस्टर रिलीज

SI News Today

कबाली की शानदार सफलता के बाद रजनीकांत एक बार फिर पर्दे पर हलचल मचाने के लिए आने वाले हैं। सुपरस्टार रजनीकांत और पा रंजीत एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। यह फिल्म भी किसी गैंगस्टर की कहानी होने वाली है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 28 मई से शुरू होगी और फिल्म का टाइटल काला करिकालन फाइनल किया गया है।

रजनीकांत के दामाद धनुष ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। जब फिल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर पा.रंजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। वह कई पराक्रमी कारनामों के लिए जाना जाता था। इसमें कावेरी नदी पर बना कल्लानई बांध भी शामिल है। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है। इसलिए फिल्म के लिए यह नाम फाइनल किया गया।

बता दें कि इस फिल्म में हुमा कुरैशी रजनीकांत के साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले इस रोल के लिए विद्या बालन से बात की गई थी। लेकिन डेट्स की प्रॉब्लम की वजह से उन्हें इस प्रोजेक्ट से पीछे हटना पड़ा। मजेदार बात ये है कि काला से पहले विद्या से कबाली और लिंगा के लिए भी बात की गई थी। लेकिन तब भी बात नहीं बन पाई थी।

SI News Today

Leave a Reply