Saturday, April 13, 2024
featured

रणबीर कपूर और पोती रिद्धिमा कपूर साहनी के लिए ‘आवारा हूं’ गा रहे हैं राज कपूर

SI News Today

आज रणबीर कपूर एक बहुत बड़े स्टार बन गए हैं लेकिन वो अपने परिवार की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। जिसमें वरिष्ठ फिल्म निर्माता और एक्टर राज कपूर शामिल हैं। बहुत से लोगों ने रणबीर को बड़े होते हुए देखा है। उनकी एक्टिंग स्किल गजब की है। बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें राज कपूर, रणधीर कपूर के साथ रणबीर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर नजर आ रही हैं। यह वीडियो आपको अपने दादा के साथ बिताए पलों की याद दिला देगा।

वीडियो में राज कपूर अपनी फिल्म आवारा का गाना आवारा हूं गाते हुए नजर आ रहे हैं। वो इस गाने को रणबीर के लिए गा रहे हैं जो उस समय तीन या चार साल के रहे होंगे। जहां दादा पोते को गाना सुनाने रहे हैं वहीं रणबीर अपना अंगूठा चूसने में बिजी हैं। अब रणबीर एक मशहूर एक्टर बन चुके हैं। प्रोड्यूसर के तौर पर वो जग्गा जासूस के जरिए अपना नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं। इसनमें उनके साथ कथित एकस-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ अहम किरदार में हैं।

वहीं बॉलीवुड स्टार गोविंदा फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से अपना रोल काटे जाने से काफी नाराज हैं। उन्होंने इसकी भड़ास माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर निकाली है। गोविंदा ने लिखा- मैंने कपूर परिवार को पूरी इज्जद दी और यह फिल्म की क्योंकि वे मेरे सीनियर के बेटे हैं। मुझसे कहा गया कि मुझे स्क्रिप्ट दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वह मुझे फिल्म की कहानी दक्षिण अफ्रीका में बताई जाएगी और मैंने उनसे अपना साइनिंग अमाउंट तक नहीं लिया, ना ही कोई कॉन्ट्रैक्ट किया। मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, मैं ड्रिप्स पर था लेकिन बावजूद इसके मैं दक्षिण अफ्रीका गया और शूटिंग पूरी की।

इसके बाद भी गोविंदा के ही बारे में तमाम नकारात्मक खबरें और कहानियां आती रहीं और इस तरह इस फिल्म को अब 3 साल तक याद रखा जाएगा। गोविंदा ने कहा कि मैंने एक अभिनेता के तौर पर अपना काम पूरा किया और यदि निर्देशक खुश नहीं है तो यह पूरी तरह से उसकी दिक्कत है। बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में गोविंदा का भी रोल था।

SI News Today

Leave a Reply