Friday, April 19, 2024
featured

रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में अब नजर नहीं आएंगे गोविंदा

SI News Today

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जहां खबर थी कि फिल्म में एक्टर गोविंदा कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे वहीं अब खबर है कि फिल्म में दर्शक गोविंदा को नहीं देख पाएंगे। दरअसल, जो सीन गोविंदा के साथ शूट किए थे उनमें कुछ जेंज की वजह से गोविंदा के सीन काटने पड़े।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु ने पीटीआई को बताते हुए कहा कि गोविंदा फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म में कुछ बड़े बदलावों की वजह से दर्शक उन्हें फिल्म में नहीं देख पाएंगे। कुछ सीन को फिल्म से हटाया गया है इसके चलते गोविंदा का रोल चौप करना पड़ा। इसके बाद पाइनल एडिटिंग में गोविंदा के सीन को हटाना पड़ा। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह उनका लॉस है। उन्होंने बचाया कि ‘ पहले शेड्यूल में मैं गोविंदा के साथ था। इसके बाद फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए गए। गोविंदा इस फिल्म में नहीं हैं। उनके पार्ट फिल्म में देखने को नहीं मिलेंगे। वह बहुत अच्छे हैं कि वह गेस्ट अपीयरेंस के लिए मान गए थे। मेरे रिक्वेस्ट को उन्होंने माना। लेकिन इसके बाद अब फिल्म में वह नहीं है यह हमारा नुक्सान है। ‘

हाल ही में फिल्म का एक सीन जो कि गोविंदा पर फिल्माया गया था वह बहुत वायरल हुआ था। अब फिल्म में गोविंदा होंगे या नहीं, वह फिल्म में दिखाई देंगे या नहीं यह 14 जुलाई को स्क्रीन पर फिल्म लगने के बाद ही पता चलेगा। बता दें, हाल ही में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म के मेकर्स ने इस ट्रेलर को बहुत मिस्ट्री से भर दिया है। इसे देखते के साथ ही बहुत सारे सवाल आपको घेर लेंगे। ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है। अपने हकलाने की प्रॉब्लम से वह अपना नाम रुक रुक कर बोलते हैं। इसलिए वह एक गाना गाते हैं जिसमें वह रुकते नहीं, ‘बगीचे में कुछ फूल देर से खिलते हैं, मेरे वर्ड्स भी सो सो के निकलते हैं’। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर अफलातून थोड़े कार्टून बने हुए नजर आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply