Friday, April 19, 2024
featured

रवीना के हीरो आशीष बिष्ट ने कहा पुरुष एक्टरों का भी होता कास्टिंग काउच

SI News Today

इस हफ्ते बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही रवीना टंडन स्टारर फिल्म शब के हीरो आशीष बिष्ट ने कास्टिंग काउच पर एक खुलासा किया है। आशीष ने बताया है कि फिल्मी दुनिया में पर्दे पर दिखने के लिए महिलाओं को ही नहीं बल्कि कई बार पुरुष कलाकारों को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। ‘शब’ फिल्म से बड़े पर्दे पर अपना सफर शुरू कर रहे आशीष बिष्ट ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कई बार फिल्म निर्माता उन जैसे नए कलाकारों से सीधे पूछते हैं, “क्या तुम बिस्तर पर उनके साथ सहज हो?” आशीष ने बताया कि संघर्ष के दिनों में जब उनके पास काम नहीं था और मॉडलिंग के सिलसिले में उन्हें डिजाइनरों के पास जाना पड़ता था तब कई बार उन्हें इस तरह के ऑफर दिए गए साथ ही साफ कहा गया कि यदि वो उनके साथ सोते हैं, तो ही आगे प्रोजेक्ट में काम करेंगे।”

अशीष ने कहा कि अगर आप किसी बड़े परिवार से नहीं हैं तो आपको इस सब से गुजरना ही पड़ेगा। अगर फिल्म की बात करें तो ये फिल्म अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर ओनिर के निर्देशन में बन रही है। फिल्म में रवीना टंडन, संजय सूरी और अर्पिता चटर्जी जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे हैं। फिल्म की कहानी भी कुछ इसी प्लॉट से मिलती जुलती है।

फिल्म के लीड एक्टर आशीष बिष्ट अपनी पहली फिल्म ‘शब’ के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलने से बेहद खुश हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह ऐसी ही ‘अर्थपूर्ण’ फिल्में करते रहेंगे। फिल्म की कहानी विभिन्न किरदारों द्वारा खुशी व प्यार की तलाश के इर्द-गिर्द घूमती है। आशीष ने अपने बयान में कहा, “मैं बहुत सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रहा हूं कि मेरे काम को नोटिस किया गया और सराहा गया। यह अद्भुत अहसास है, क्योंकि लंबे समय तक संघर्ष के बाद आखिरकार मुझे अपना बड़ा ब्रेक मिल गया और यह बहुत फायदेमंद साबित हुआ।”

उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करने का मौका देने के लिए वह ओनिर और संजय सूरी के आभारी हैं। रवीना टंडन को उन्होंने बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री बताया। आशीष बिष्ट ने कहा कि उनके जैसे नवोदित कलाकार के लिए इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा, “मैं कड़ी मेहनत करने और मेरी पहली फिल्म ‘शब’ जैसी कई अर्थपूर्ण फिल्में करने का वादा करता हूं।”फिल्म ‘शब’ 14 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

SI News Today

Leave a Reply