Saturday, May 25, 2024
featured

राखी सावंत पर लगा धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, गिरफ्तारी वारंट जारी

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बयानबाजी के चलते चर्चा में रहती हैं. कुछ समय पहले राखी ने भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी की थी. अब इस मामले में राखी सावंत की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

 बार-बार समन भेजने के बाद भी राखी अदालत में पेश नहीं हुई और इस मामले में सुनवाई के दौरान सबूतों के आधार पर अदालत ने आरोपी राखी सावंत को पेश होने का हुक्म सुनाया था. इस बात से जुड़ा के वीडियो भी चर्चा में रहा था.

पिछली सुनवाई पर 9 मार्च को अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को आरोपी को पकड़कर लाने के आदेश दिए थे. इस आदेश का पालन करते हुए थाना सलेमटाबरी की पुलिस ने एक टीम को मुंबई रवाना की.

शिकायतकर्ता एडवोकेट नरिंदर आदिया ने बताया कि आरोपी चाहे कितना ताकतवर हो, लेकिन कानून से नहीं बच सकता. मुझे पूरा यकीन है कि अदालत आरोपी राखी सावंत को अदालत में पेश करवाएगी. सीनियर एडवोकेट मलविंदर सिंह घुम्मन ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है, पुलिस को अदालत के आदेश का पालन करना होगा.

ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं. इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी के बयानों ने लोगों को हैरत में डाल दिया था.

SI News Today

Leave a Reply