Friday, July 26, 2024
featured

राखी सावंत से लेकर इन सेलेब्स ने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी

SI News Today

बॉलीवुड में टैलेंट के साथ-साथ सुंदरता के भी मायने हैं, इसलिए हर एक्ट्रेस अपनी सुंदरता को लेकर खास ध्यान देती हैं। इंडस्ट्री में स्टनिंग और ब्यूटिफुल दिखने के लिए एक्ट्रेसेस प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा लेती है। कई बार तो प्लास्टिक सर्जरी सही काम कर जाती है, लेकिन कई दफा सर्जरी कराना एक्ट्रेसेस को मेहंगा पड़ जाता है। इसके बाद जब एक्ट्रेस अपने फैंस के सामने आते हैं तो उन्हें कई तरह के रिएक्शन का सामना करना पड़ता है। जानिए ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने खूबसूरती बढ़ाने के लिए लिया प्लास्टिक सर्जरी का सहारा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जब बॉलीवुड में आई थीं तो फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में दर्शकों ने उन्हें स्वीट एंड सिंपल रोल में बहुत पसंद किया था। इसके बाद फिल्म पीके के चलते उनका गेट-अप बिलकुल बदला हुआ नजर आया। अनुष्का ने अपने होंठों की सर्जरी कराई है।

बिग-बॉस से फेम पाने वाली गौहर खान ने भी अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, लेकिन उनकी सर्जरी वो कमाल न दिखा पाई जो वह चाहती थीं।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी पहली फिल्म गैंगस्टर में आज के मुकाबले काफी अलग लग रही हैं। इसके पीछे का कारण है प्लास्टिक सर्जरी।

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाने वालीं राखी सावंत ने भी प्लास्टिक सर्जरी कराई। अपनी पहली एलबम में वह आज के मुकाबले काफी डिफरेंट दिख रही हैं।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 90 के दशक में कुछ ऐसी दिखती थीं, वक्त के साथ-साथ वह और खूबसूरत होती गईं, इस दौरान उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई।

SI News Today

Leave a Reply