Saturday, May 18, 2024
featured

रामगोपाल वर्मा ने सनी लियोनी को लेकर किए कई विवादित ट्वीट, दर्ज हुआ केस

SI News Today

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने बुधवार को वुमेंस डे के मौके पर कई विवादित ट्वीट किए. अपने इन्हीं ट्वीट्स के बीच उन्होंने एक ट्वीट किया कि मैं चाहता हूं कि दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती है. उनके इस ट्वीट के बाद गोवा में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है, यह केस एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे ने दर्ज करवाया है.

रामगोपाल वर्मा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने ट्विटर पर जमकर उन पर गुस्सा निकाला. लोगों की प्रतिक्रिया पर उन्हें अपने ट्वीट पर सफाई देनी पड़ी. बाद में उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘मेरे ट्वीट के बारे में बहुत सी गलत बातें कही जा रही हैं जो हिपोक्रेसी को दिखाता है, उनके (सनी) पास दूसरी महिलाओं से ज्यादा ईमानदारी और सेल्फ रिस्पेकट है’ इसके बाद ट्वीट कर उन्होंने कहा कि सनी के हजारों फैन उनकी खूबसूरती की वजह से नहीं है बल्कि यह उनकी महानता है जो उन्हें सबसे अलग करती है.

इससे पहले भी उन्होंने ऐसे कई ट्वीट किए जो महिला विरोधी हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि क्या इसलिए पुरुष दिवस नहीं मनाया जाता, क्योंकि साल के सभी दिन पुरुषों के लिए होते हैं और महिलाओं के लिए बस एक दिन छोड़ दिया गया है? इसके बाद उन्होंने लिखा कि वुमेंस डे को मेंस डे कहना चाहिए, क्योंकि पुरुष महिलाओं को इतना सेलिब्रेट करते हैं जितना महिलाएं महिलाओं को सेलिब्रेट नहीं करतीं.

रामगोपाल वर्मा ने साथ ही महिलाओं से यह भी कहा कि इस दिन उन्हें कम गुस्सा करना और चिल्लाना चाहिए और पुरुषों को आजादी देनी चाहिए. बता दें कि रामगोपाल वर्मा फिलहाल अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘सरकार-3’ की रिलीज की तैयारियों में बिजी हैं.

SI News Today

Leave a Reply