Saturday, July 27, 2024
featured

रितेश देशमुख ने चुराया रा-वन का पोस्टर, SRK ने ली चुटकी

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म बैंक चोर का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में रितेश शाहरुख खान की फिल्म रावन वाले लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं यह पोस्टर देखने के बाद शाहरुख ने रितेश से एक स्पेशल रिक्वेट की। शाहरुख ने लिखा मैं अपनी फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए यह सूट अफोर्ड नहीं कर सकता देखना भाई अगर तुम्हें अपनी चोरी के दौरान मौका मिले तो मेरे लिए एक ले आना। इससे पहले भी फिल्म बैंक चोर के कई पैरोडी पोस्टर सामने आ चुके हैं।

एक पोस्टर में रितेश सलमान खान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट वाले अंदाज में नजर आए। पोस्टर में वह सलमान की तरह गले में जूते डाले खड़े दिखाई दिए। कुछ समय पहले बैंक चोर फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया। इसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का लगा हुआ है। जिसमे रितेश देशमुख एक बाबा के किरदार में है जो एक बैंक से लोन लेता है जिसे ना चुकाने की वजह से वो उस बैंक को लूटने का प्लान बनता है।

ट्रेलर के मुताबिक़ यह दुनिया का सबसे घटिया चोर है जो अपने दो दोस्तों गुलाब और गेंदा के साथ बैंक लूटने जाता है। इस कॉमेडी ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म बैंक चोर में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। जिसमे रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय अहम किरदार निभा रहे हैं।

विवेक फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमज़द खान का किरदार निभा रहे हैं रितेश और विवेक तीन सालों बाद एक साथ नज़र आयेंगे। इससे पहले दोनों फिल्म मस्ती और ग्रैंड मस्ती में काम कर चुके हैं। इसके अलावा इसमें रैपर बाबा सहगल भी कॉमिडी का तड़का लगा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन बंपी ने किया है। ‘बैंक चोर’ 16 जून को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर का यूथ प्रोडक्शन हाउस Y-Films ने किया है।

SI News Today

Leave a Reply