Sunday, February 5, 2023
featured

रिलीज हुआ ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर

SI News Today

बाहुबली 2 का ट्रेलर गुरुवार (16 मार्च) को रिलीज कर दिया गया है। फिल्मी दर्शकों को लंबे समय से इसका इंतजार था. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने गुरुवार सुबह फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर जारी किया। 2 मिनट 24 सेकंड के इस ट्रेलर में प्रभास और राणा दग्गुबाती का दमदार एक्शन आकर्षण का केंद्र है, जबकि ट्रेलर के कुछ हिस्से में ड्रामे से जुड़े दृश्यों को दिखाया गया है. फिल्म निर्माता ने बुधवार को बताया था कि ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर लगभग 2 मिनट 20 सेकंड का होगा. निर्माता शोबु यारलगादा ने बुधवार (15 मार्च) को फिल्म के ट्रेलर के लिए सेंसर बोर्ड से मिले प्रमाणपत्र को ऑनलाइन जारी किया. इसके साथ ही उन्होंने इस बात को भी जाहिर किया कि ‘बाहुबली 2′ के ट्रेलर रिलीज से पहले वे काफी नर्वस महसूस कर रहे हैं.

बाहुबली 2’ के ट्रेलर को यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है और इसे आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के लगभग 250 से 300 स्क्रीन पर एक साथ गुरुवार (16 मार्च) को रिलीज किया गया. ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर चार भाषाओं तेलगु, हिन्दी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है. जबकि 28 अप्रैल को बारी-बारी से अन्य भाषाओं में फिल्म को रिलीज करने की योजना है.

‘बाहुबली 2’ ट्रेलर की छोटी-सी झलक हुई थी जारी:

बाहुबली 2′ के ट्रेलर की एक छोटी सी झलक इसी हफ्ते रिलीज की गई थी, जो ऑनलाइन वायरल हो गई और जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके कवर पर अभिनेता प्रभास की तस्वीर है जिसमें उसके सिर से खून गिर रहा है, जबकि उसके पीछे स्क्रीन पर फिल्म के सस्पेंस को बनाए रखने की कोशिश की गई है, ताकि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा जा सके.

SI News Today

Leave a Reply