Tuesday, April 16, 2024
featured

रीयल लाइफ जुड़वा को ढूंढ रहे हैं वरुण धवन

SI News Today

जुड़वा 2 के सीक्वल में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू नजर आएंगे। स्टार्स ने हाल ही में ओरिजनल जुड़वा के गाने टन टना टन की शूटिंग की है। अब ये स्टार्स एक नई यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं। सभी रीयल लाइफ ट्विन्स को ढूंढ रहे हैं। इस बार स्टार्स चाहते हैं कि फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटो और मैसेज भेजे। जिनमें से चुने गए ट्विन्स को अगले महीने जुड़वा 2 के ट्रेलर को लॉन्च करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें गिफ्ट भी दिया जाएगा। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है।जिसे देखने से लग रहा है कि तापसी और जैकलीन अपने टन टना टन अवतार में हैं। इतना ही नहीं जैकलीन गाने को गाने से खुद को रोक नहीं पाती हैं लेकिन वरुण उन्हें रोकते हैं। इससे पहले एक्टर ने अपने वर्कआउट की झलक शेयर की थी। जिसमें उन्होंने फैंस के साथ अपने एब्स की फोटो शेयर की थी।

हाल ही में प्रभास, अर्जुन कपूर और वरुण धवन फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के घर पार्टी में गए। इस कार्यक्रम में वरुण धवन और अर्जुन कपूर प्रभास को उनके नाम से नहीं बल्कि लगातार ‘सर’ कहकर पुकार रहे थे। फिल्म बाहुबली में दिखाए गए उनके विनम्र स्वभाव को ही परिलक्ष्यित करते हुए प्रभास ने निवेदन किया कि वरुण और अर्जुन उन्हें सर कहकर नहीं बल्कि उनके नाम से पुकारें। इस पर दोनों ने मजाक करते हुए कहा कि आप बाहुबली हैं, हम आपको आपके नाम से कैसे पुकार सकते हैं। प्रभास और बाकी स्टार्स की पार्टी की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि बाहुबली-2 अपनी रिलीज के 50 दिनों बाद भी सिनेमाघरों में छाई हुई है। देशभर के 1050 सिनेमाघरों में यह फिल्म अब भी दिखाई जा रही है। इस प्रकार से इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। बाहुबली 2 की सफलता की खुशी तो फिल्म की पूरी टीम को ही है लेकिन सबसे ज्यादा खुश करण जौहर मालूम होते हैं। बता दें कि करण भी बाहुबली के प्रोड्यूसर्स में शामिल हैं।

करण ने अपने घर पर बाहुबली 2 की लीड स्टार कास्ट प्रभास और राणा दग्गुबाती को फिल्म की सफलता की सेलिब्रेशन पार्टी में बुलाया था। मंगलवार की शाम को करण जौहर की इस पार्टी में अमरेन्द्र बाहुबली यानि प्रभास और भल्लालदेव यानि राणा दग्गुबाती को देखा गया। दिलचस्प बात यह रही कि इस पार्टी का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे आए हुए थे।

SI News Today

Leave a Reply