Saturday, June 22, 2024
featured

रेमो डिसूजा की डांस पर आधारित फिल्म में काम करेंगे सलमान

SI News Today

हाल ही में खबर आई थी कि कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा सुपरस्टार सलमान खान के सा़थ मिलकर अपनी एबीसीडी सिरीज की तीसरी फिल्म लाने वाले हैं। हालांकि भाईजान ने बताया था कि वो रेमो डिसूजा की अनाम डांस पर आधारित फिल्म में काम करेंगे। जिसकी वजह से उन अफवाहों को बल मिला था कि सुल्तान अपनी किक को स्टार जैक्लीन के साथ मिलकर एबीसीडी 3 में नजर आएंगे। इन मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए खान ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं एबीसीडी 3 नहीं कर रहा हूं। वो डिज्नी की प्रॉपर्टी है। जबकि ये मेरे द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी। हां ये डांस पर आधारित फिल्म है लेकिन हर डांस बेस्ड फिल्म एबीसीडी नहीं होती।

इस फिल्म में 51 साल के शख्स को अपने डांसिंग स्किल पर काम करना है। वो एक 13 साल की बेटी के पिता के किरदार में है। सुपरस्टार इस प्रोजेक्ट को लेकर थोड़े नर्वस हैं और इसके बारे में मजाक करते हुए उन्होंने कहा- मुझे लगा कि यह सही है। बेशक ये डांस फिल्म है लेकिन आज डांसिंग जिम्नास्टिक और कलाबाजी बन चुकी है। इसलिए मुझे नहीं पता क्यों मैंने आगे जाकर इसे साइन कर लिया। टाइगर जिंदा है कि शूटिंग के बाद सलमान इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। यशराज बैनर की इस फिल्म में वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

सलमान और कैटरीना को आखिरी बार साथ में 2012 में आई हिट फिल्म एक था टाइगर में देखा गया था। इस फिल्म को सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जब अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के सिलसिले में जीटीवी के चर्चित रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स में पहुंचे तो ध्रुन नाम के एक नन्हें कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों है कि सलमान शुरू से एक फ्लैट में रह रहे हैं, जबकि वह बड़ी आसानी से कोई बंगला खरीद सकते हैं।

इस पर सलमान ने कहा- मैं किसी आलीशान बंगले की तुलना में बांद्रा के अपने फ्लैट में रहना पसंद करता हूं क्योंकि वहां मेरे ठीक ऊपर मेरे माता-पिता रहते हैं। जब मैं बहुत छोटा था तब भी मैं वही लेफ्ट या राइट टर्न लिया करता था, मेरे पास बस यही दो रास्ते हुआ करते थे।

SI News Today

Leave a Reply