Thursday, June 20, 2024
featured

‘रेस 3’ में अपने किरदार को लेकर एक्साइटेड हैं जैकलीन फर्नांडीज…

SI News Today

नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि हिट फिल्म श्रृंखला ‘रेस’ के तीसरे संस्करण में उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है. जैकलिन ने मंगलवार को डेनिम ब्रांड ली के बॉडी ऑप्टिक्स सीजन-2 के लॉन्च पर कहा, “यह मुश्किल भूमिका है. मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह मुझे अलग बनाती है.” उन्होंने कहा, “मैं इस भूमिका को चुनौतीपूर्ण मानती हूं.”

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘रेस 3’ में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं. जैकलिन ने कहा कि फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होने के कारण यह पूरी तरह अलग होगी. जैकलिन और सलमान इससे पहले ‘किक’ में साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा, “किक के बाद, मेरा करियर अच्छी दिशा में गया. इसके लिए मैं उनकी (सलमान)आभारी हूं. उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और ऐसे वक्त में मेरे साथ फिल्म की जब मुझे खुद पर विश्वास नहीं था. ”

जैकलिन ने कहा, “उस समय हमने 200 करोड़ की फिल्म की और अब हम एक साथ ‘रेस 3’ में काम कर रहे हैं. मैं इसके लिए उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म भी हिट होगी.” जैकलिन, तरुण मनसुखानी निर्देशित फिल्म ‘ड्राइव’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी दिखाई देंगी.

SI News Today

Leave a Reply