Friday, February 23, 2024
featured

‘रैंबो’ के रीमेक में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के फैन्स के लिए खुशखबरी है। जल्द ही टाइगर हॉलीवुड एक्शन फिल्म ‘रैंबो’ के इंडियन रीमेक में नजर आएंगे, जिसमें हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन नजर आए थे। टाइगर इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद ही उत्सुक हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते। हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे।

इस फिल्म की शुरुआत अगले साल फरवरी में शुरू होगी और इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने की पूरी कोशिश की जाएगी। इस फिल्म के इंडियन रीमेक को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी। इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर पर भी विचार किया गया था, लेकिन आखिर में टाइगर श्रॉफ को इसमें लिया जाना तय हुआ। वहीं टाइगर भी इससे काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि मैं बचपन से मार्शल आर्ट्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता। मैं हालांकि यह मानता हूं कि यह कुछ ऐसा है, जिसकी चाहत मुझे बचपन से थी।

आनंद ने इससे पहले फिल्म बैंग-बैंग डायरेक्टर की थी, जो टॉम क्रूस की फिल्म नाइट एंड डे का रीमेक थी। आनंद ने कहा कि रैंबो उनके लिए मोस्ट आइकॉनिक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। मैं सिलवेस्टर स्टैलोन जैसे एक्टर्स की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और उस समय इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में रैंबो कैरेक्टर जैसे एक्शन हीरो की कमी थी। यह एकदम सही टाइम है टाइगर को इस रोल में दर्शकों के सामने पेश करने का।

बता दें कि बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से कदम रखने वाले टाइगर का अपना एक अलग स्टाइल है। उन्होंने अब तक अपनी फिल्मों में अपने एक्शन और स्टंट के जरिए लोगों को काफी एम्प्रेस किया है। टाइगर के प्रोफेशन फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह मुन्ना माइकल और बागी-2 की शूटिंग में बिजी हैं।

SI News Today

Leave a Reply