Friday, February 23, 2024
featured

रैना ने पत्नी के साथ मनाया करवाचौथ, शेयर की फोटो…

SI News Today

8 अक्टूबर को देशभर में बड़ी ही धूमधाम से करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया था। इस त्यौहार को आम से लेकर खास तक ने काफी खुशी के साथ सेलिब्रेट किया। क्रिकेटर सुरैश रैना ने भी अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी के साथ इस त्यौहार को मनाया। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। फैंस के साथ अपने सेलिब्रेशन की एक तस्वीर को युवा क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

तस्वीर में सुरैश ने एक हाथ में पानी का लोटा तो दूसरे में थाली और छलनी पकड़ी हुई है। वहीं उनकी पत्नी क्रिकेटर की आरती उतार रही हैं। इस तस्वीर को उन्होंने कैप्शन दिया है- भगवान करे कि पूरे चांद की रोशनी आपके दिल को खुशियों से भर दें। आप सभी को सुखी करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं। हाल ही में खबर आई थी कि रैना अपने साथी क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की शादी में जमकर डांस करना चाहते हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने बुधवार को अपनी खास दोस्त नुपुर नागर के साथ नोएडा में सगाई कर ली थी। भुवनेश्वर ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरे अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर कीं थी। जिसपर रैना ने ट्विट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था- बधाई हो भुवनेश्वर आपकी शादी में डांस करने के लिए उत्सुक हूं।

वहीं कुछ दिनों पहले सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ सुरैश रैना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। रैना ने इस फोटो पर एक कैप्शन भी दिया था। उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- लखनऊ में सदगुरु का स्वागत है। इसके साथ ही उन्होंने सदगुरु के रैली फॉर रिवर कैंपेन की सफलता की कामना की।

SI News Today

Leave a Reply