Saturday, April 13, 2024
featured

रोहित शर्मा के नए हेयर कट का फैन्स ने उड़ाया मजाक

SI News Today

इन दिनों आराम कर रहे टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा छुट्टियों का पूरा फायदा उठा रहे हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया में उन्हें शामिल नहीं किया गया था। लिहाज रोहित ने इस समय का उपयोग अपने नए हेयर कट पर किया है। जी हां! रोहित ने ट्विटर सोमवार को अपने नए हेयर कट की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें रोहित कैमरे की ओर पीठ दिखाकर थम्स अप का निशान बना रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित ने लिखा, बेहद जरूरी हेयरकट।

फैन्स को नहीं पसंद आया लुक: रोहित भले ही अपने नए हेयरस्टाइल को लेकर खुश हो रहे हों, लेकिन उनके फैन्स को यह स्टाइल जरा भी पसंद नहीं आया। @u_v_rays नाम के यूजर ने लिखा, शानदार, अब गेंदबाज भी आपको नहीं पहचान पाएंगे। उनके प्लान भी फेल हो जाएंगे। @chiku_ravi ने लिखा, ये कैसा हेयर कट है भाई। कुछ अच्छा नहीं लग रहा, सच कहूं तो। @B_lakshay ने रोहित का मजाक उड़ाते हुए लिखा, फैशन के नाम पर कुछ भी। @RohitPungalia ने लिखा, ये तो मैं भी कर देता ट्रिमर से। कितने पैसे दिए इसके। मैं डिस्काउंट भी देता भाई।

आईपीएल के दौरान रवींद्र जाडेजा ने ब्रेक द बीयर्ड शुरू किया था। उन्होंने सबसे पहले अपना लुक चेंज किया था। इसके बाद उनकी देखादेखी हार्दिक पांड्या भी उसी राह पर चल पड़े। रोहित ने भी शायद इसी को अपनाया है, लेकिन हेयर कट के मामले में। गौरतलब है कि रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया है। आईपीएल शुरू होने से पहले वह चोट से पीड़ित थे। फिटनेस साबित करने के बाद उन्हें मुंबई इंडियन्स में शामिल किया गया था। रोहित की कप्तानी में टीम आईपीएल जीती थी। लिहाजा श्रीलंका दौरे से पहले रोहित का फिट रहना बेहद जरूरी है। टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे में 3 टेस्ट, 5 वनडे और 1 टी20 मैच खेलना है।

SI News Today

Leave a Reply