Saturday, March 2, 2024
featured

रोहित शर्मा ने शातिर ढंग से उड़ाया केदार जाधव का मजाक…

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम से कहा है कि वह घर में मिली सफलता से संतुष्ट न हो। कोहली ने कहा कि टीम को घर में मिली सफलता को विदेश में दोहराने की जरूरत है। पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल ही में कहा था कि मौजूदा टीम भारत की सबसे महान एकदिवसीय टीम बन सकती है। इस पर जब कोहली से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए अच्छी तारीफ है।

हमारी क्षमताओं के लिए भारत के एक महान खिलाड़ी से इस तरह की तारीफ सुनना अच्छा लगता है क्योंकि उन्होंने बीते वर्षो में भारत की कई टीमें देखी हैं।” ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 1 अक्‍टूबर को नागपुर में खेला जाएगा। भारतीय टीम को चौथे वनडे मैच में आस्ट्रेलिया ने 21 रनों से मात दी थी जो कि श्रृंखला में उसकी पहली जीत थी। भारत सीरीज में 3-1 से पहले ही आगे है।

आखिरी वनडे के लिए नागपुर जाते समय एयरपोर्ट से रोहित शर्मा ने एक तस्‍वीर ट्वीट की। जिसमें उनके साथ यजुवेंद्र चहल, केदार जाधव और कुलदीप यादव दिख रहे हैं। अपने ट्वीट में रोहित में जाधव को ट्रोल करते हुए लिखा, ”मुझे नहीं लगता कि उसे पता होगा कि वह क्‍या गेंदबाजी करता है।” जाधव टीम इंडिया के लिए पार्ट टाइम गेंदबाज बनकर उभरे हैं। हालांकि खुद रोहित शर्मा भी शुरुआत में अच्‍छी गेंदबाजी किया करते थे, मगर अब उनसे कप्‍तान गेंदबाजी बहुत कम कराते हैं।

चौथा वनडे हारने के बाद कोहली ने कहा, “हमें सलामी जोड़ी ने अच्छी शुरुआत दी, लेकिन इसके बाद हमें एक और बड़ी साझेदारी की जरूरत थी। इस लिहाज से हमारे लिए यह अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन नहीं था। यह होता है। कई बार खिलाड़ियों का दिन नहीं होता। उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने अच्छी गेंदबाजी की। स्पिनरों का दिन आज अच्छा नहीं रहा। आस्ट्रेलिया हमसे बेहतर खेली।”

SI News Today

Leave a Reply