Monday, June 17, 2024
featured

लंबे वक्त बाद संजय दत्त की वापसी, रिकॉर्ड तोड़ कमाई की उम्मीद…

SI News Today

भूमि बाप-बेटी की एक इमोशनल कहानी है जिससे दर्शकों को भारी उम्मीदें हैं। फिल्म पीके में आखिरी बार महज कुछ मिनटों के लिए नजर आए संजय दत्त की लंबे अरसे बाद इस फिल्म से वापसी हो रही है। साथ ही यरवदा जेल से बाहर आने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर संजय दत्त की यह पहली फिल्म है। फिल्म से मेकर्स और दर्शकों को कितनी ज्यादा एक्सपेक्टेशन्स हैं इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे देश भर की 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। संजय ने इस फिल्म के जरिए अपनी इमेज बदलने का भी प्रयास किया है, इस बात को उन्होंने उस वक्त कहा था जब फिल्म की मेकिंग चल ही रही थी। बात करें यदि फिल्म के कलेक्शन की तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का मानना है कि फिल्म ओपनिंग डे पर ही तकरीन 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

इस वीकेंड तक फिल्म का कुल कलेक्शन 12 करोड़ हो जाएगा ऐसा गिरीश जौहर ने द इंडियन एक्सप्रेस के न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा। फिल्म के ट्रेलर के बाद से दर्शकों में इसे लेकर उत्साह के अलावा नवरात्रि की छुट्टियां इसे डबल बूस्ट दे सकती हैं। भूमि के साथ ही रिलीज हुई श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर और राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन के साथ इसके कंपटीशन पर बातचीत करते हुए गिरीश ने कहा कि सभी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करने वाली हैं लेकिन कौन सी फिल्म ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करेगी यह पूरी तरह से फिल्म के कंटेंट पर निर्भर करता है। गौरतलब है कि फिल्म के 3 दिनों तक थिएटर में रुकने के बाद बात पूरी तरह से दर्शकों के हाथ में आ जाती है। जिस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी ज्यादा मिलती है उसके चलने की संभावनाएं ज्यादा होती हैं।

जहां तक बात संजय दत्त की फिल्म के बिजनेस की है तो कई कारक हैं जो इस फिल्म को हिट करा सकते हैं। यह बाप-बेटी की कहानी है, यह रिश्ता संजय दत्त का उनकी बेटी त्रिशाला के साथ रिश्ते की याद दिलाता है। हालांकि कहानी पूरी तरह से अलग है लेकिन दोनों के रिश्तों में मजबूती कुछ ऐसी ही है। भूमि लंबे वक्त बाद संजय दत्त की पर्दे पर वापसी करा रही है। संजय दत्त की एक लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है और ढेरों दर्शक संजय को सिर्फ पर्दे पर दोबारा देखने के लिए थिएटर जाएंगे।

SI News Today

Leave a Reply