Thursday, April 18, 2024
featured

विनर दिव्यंका त्रिपाठी ने प्राइवेट किया अपना ट्विटर अकाउंट

SI News Today

दिव्यंका त्रिपाठी ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि दिव्यंका ने लगातार मिल रहे निगेटिव कमेंट्स से बचने के लिए ऐसा किया है। गौरतलब है कि दिव्यंका- विवेक की जोड़ी के टीवी डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ की ट्रॉफी जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें काफी नकारात्मक कमेंट्स मिल रहे थे। इन कमेंट्स में बार-बार यह लिखा जा रहा था कि दिव्यंका-विवेक की जोड़ी नच बलिए का फिनाले जीतने की हकदार नहीं थी। कई लोग यह आरोप लगा रहे थे कि दिव्यंका-विवेक की लोकप्रियता के चलते, उन्हें शो का विनर घोषित किया गया। जब कि विनर की असली हकदार दूसरी जोड़ियां थीं।

उल्लेखनीय है कि स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ की विजेता ट्रॉफी टेलिविजन स्टार कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने 25 जून को अपने नाम कर ली थी। ये हैं मोहब्बतें एक्टर्स दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने सेलिब्रिटी डांस रिऐलिटी शो के फाइनल में अपने दोनों कॉम्पीटिटर्स को पछाड़ते हुए विनर बने। फाइनल में दिव्यंका-विवेक का सामना सनाया ईरानी-मोहित सहगल और ​अबिगेल पांडे-सनम जौहर की जोड़ी से था। जिन्हें ग्रैंड फिनाले में उन्होंने पीछे छोड़ दिया। ट्रॉफी के अलावा विजेता जोड़ी को 35 लाख रुपये की विजेता राशि, एक हीरो माएस्ट्रो स्कूटर और ओरा ज्वैलरी गिफ्ट दी गई।

नच बलिए 8 का विनर बनने के बाद इंडियन एक्सप्रेस डाट कॉम को दिए इंटरव्यू में इस रियल लाइफ कपल ने कहा था, “नच बलिए ने हमें एक-दूसरे के करीब लाने में काफी मदद की है। वैसे तो हम पिछले तीन साल से एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन नच बलिए के सेट पर बिताए गए पिछले तीन महीनों में हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझ पाए। हमें एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिला और इस दौरान हमने एक-दूसरे से काफी कुछ सिखा।”

दिव्यंका-विवेक की जोड़ी ने यह भी कहा कि नच बलिए 8 की जीत उनके फैंस के सपोर्ट के बिना संभव नहीं थी। उन्होंने कहा, “हम अपनी जीत पर बहुत खुश हैं और हैरान भी। हमारे अंदर एक शून्यता कि स्थिति बन गई है, हम अपनी जीत को अभी पूरी तरह फील नहीं कर पा रहे हैं। हम अपने फैंस और अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिनके सपोर्ट की वजह से ही हम जीत पाए।”

SI News Today

Leave a Reply