Tuesday, April 16, 2024
featured

वैनिटी फेयर मैग्जीन के लिए दीपिका पादुकोण का फोटोशूट

SI News Today

दीपिका पादुकोण एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के जरिए देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना छाप छोड़ी है। ऐसी लगता है कि ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज की एक्ट्रेस रुकने वाली नहीं हैं। मैक्सिम मैग्जीन के लिए पोज देने से लेकर हाल ही में उन्होंने वैनिटी फेयर के लिए फोटोशूट करवाया है। इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। मशहूर मैग्जीन ने स्टार की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें कहा है- बॉलीवुड में प्यार और हॉलीवुड की मांग दीपिका पादुकोण ने वैनिटी फेयर के लेटेस्ट अंक के लिए कवर गर्ल बनी हैं।

मैग्जीन ने दीपिका का एक मोकोक्रोम लुक शेयर करते हुए लिखा- बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ज्वैलरी के लेटेस्ट इश्यू में उनकी तेजस्वी आंखे #DeepikaPadukone पादुकोण इस समय बॉलीवुड के बहुत सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वहीं उन्हें ट्रिपल एक्स सीरिज की चौथी फिल्म के लिए भी साइन किया जा चुका है। उन्होंने भी ट्विटर पर कवर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- बूम #vanityfair हाल ही में एक्ट्रेस को मैक्सिम के लिए कराए गए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करने पर फैंस से मिले भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि 7 जून को दीपिका ने मैक्सिम शूट की दूसरी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो सफेद रंग की जैकेट और हाई वेस्ट ब्रीफ पहने हुए दिख रहे हैं। इस फोटो में वो सिजलिंग पोज देते हुए दिख रही हैं। दीपिका ने अपने लुक को लाल लिपस्टिक और ब्लैक लाउबउटिन सैंडल से पूरा किया है। शेयर की गई फोटो में दीपिका काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। दीपिका की ड्रेस छोटी है जिसे कि उनके फैंस पचा नहीं पा रहे हैं।

शायद यही वजह है कि बहुत से लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स लिखे हैं। किसी ने लिखा है- बाप बहुत खुश है देख के। वहीं किसी ने लिखा- डियर दीपू ये क्या भूतिया लुक बना रखा है। कोई ढंग का डिजायनर देखो। एक यूजर ने लिखा- इस तरह के कपड़े मत पहनो तो रमेश नाम के यूजर ने उन्हें भारत के लिए अपमान बता दिया। प्रसाद लाल रमेश ने लिखा- भारत के लिए अपमान। 19 घंटे पहले अपलोड हुई इस फोटो पर 582,242 लाइक्स और साढ़े पांच हजारे से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply