Saturday, July 27, 2024
featured

शबाना आजमी को पंसद आई सुहाना खान की एक्टिंग

SI News Today

बॉलीवुड की मश​हूर अदाकारा शाबना आजमी ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक्टिंग की तारीफ की है। शबाना ने ट्वीट कर लिखा शाहरुख मेरे शब्दों को याद रखो सुहाना एक बेहतरीन एक्टर बन सकती है। मैंने उसकी एक्टिंग का शॉर्ट वीडियो क्लिप देखा जो वाकई बेहतरीन था। शाबाना का यह ट्वीट देखने के बाद शाहरुख ने उन्हें शुक्रिया कहा और लिखा, अगर आप ऐसा कह रही हैं तो यह सुहाना को काफी बढ़ावा देगा।

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि शाबना सुहाना के कौन से वीडियो की बात कर रही हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपने स्कूल प्ले के दौरान सिन्ड्रेला बनी थीं। शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में एंट्री ना ली हो। लेकिन सोशल मीडिया की वजह से वह पहले ही एक स्टार बन चुकी हैं। उनकी तस्वीरों और उनके अलग-अलग लुक्स पर मीडिया की नजर बनी रहती है।

22 मई को सुहाना ने अपना 17वें बर्थडे मनाया। इस बर्थडे पर सबसे खास रही एक तस्वीर जिसे संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने शेयर किया। दरअसल महीप ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में छोटी से सुहाना एक बच्ची के साथ कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है। यह बच्ची संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर है।

सुहाना की ये तस्वीर देखकर साफ है कि उनके सबसे छोटे भाई अबराम की हेयर स्टाइल किसकी तरह है। लंबे बालों में खूबसूरत दिखने वाला अबराम का ये स्टाइल उनकी बहन सुहाना की तरह है। बता दें कि शाहरुख की 17 साल की बेटी सुहाना खान कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार किड हैं। अपने पैरेंट्स की आखों का तारा सुहाना कई बार अपनी स्टनिंग फोटोज की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

SI News Today

Leave a Reply