Saturday, April 20, 2024
featured

शादी को लेकर टीवी एक्ट्रेस दलजीत बोलीं- सर्च इंजन चालू है

SI News Today

डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ की विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के पैरेंट्स इनके लिए नए जीवनसाथी की तलाश में हैं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में दलजीत ने बताया कि सर्च इंजन चालू है, न सिर्फ उनके पैरेंट्स बल्कि उनके दोस्त और उनकी बहन भी उनके लिए एक अच्छे लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। हालांकि खुद दलजीत अभी किसी जल्दी में नहीं हैं। उनका कहना है कि मैं किसी जल्दी में नहीं हूँ और मुझे कल ही शादी नहीं करनी है। उन्होने कहा कि मैं अभी अपने सिंगल स्टेटस से खुश हूँ और मैने एक खुश लड़के के लिए अपनी आँखें खुली रखी है।

अपने नए जीवनसाथी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बताते हुए दलजीत ने कहा कि उसके बारे में सबसे ज्यादा जरुरी ये है कि वो पॉजिटिव, कंटेंटेड और एजुकेटेड होना चाहिए। उन्होने कहा कि निश्चित रुप से वो किसी ऐसे आदमी से शादी नहीं करेंगी जो 60 साल का हो। मैं चाहती हूं कि वो फिट और हेल्दी हो न कि वह बूढ़ा दिखता हो। दलजीत ने कहा कि मैं उस आदमी से शादी करना चाहती हूँ जो मुझे और मेरे बेटे को वो रिस्पेक्ट दे जिसके हम हकदार हैं। अब चाहे वो लव मैरिज से मिले या फिर अरैंज्ड मैरिज से मिले।

दलजीत हाल ही में अपना 25 किलो वजन घटाकर सुर्खियों में आयी थीं। इस बारे में दलजीत ने एक अखबार मिडडे को बताया था कि पहले मैं 86 किलो की थी, लेकिन अब मैं 53 किलो की हूं। उन्‍होंने कहा, ‘यह मेकओवर मेरे खुद के लिए है। अगर इससे मेरे काम को भी फायदा होगा तो और भी अच्‍छा है। हाल ही में टीवी एक्टर शालीन भनोट पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए दलजीत ने उन्हे तलाक दे दिया था। दलजीत और शालीन ने 2009 में शादी की थी और 2015 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। उनका बेटा शारव पिछले दो सालों से दलजीत के साथ रहता है। दलजीत और शालीन की जोड़ी डांस रिएलिटी शो नच बलिए की विजेता रही थी। शालीन भनोट सोनी चैनल के टेलीविजन धारावाहिक ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में दुर्योधन की भूमिका निभा चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply