Saturday, July 27, 2024
featured

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने पूल में खिंचवाईं तस्वीर…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मडिया पर काफी शेयर की जा रही है। इस तस्वीर में सुहाना पूल के किनारे पर पानी के भीतर खड़ी कैमरा की तरफ इंटेंस लुक दे रही हैं। इस तस्वीर को सुहाना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है और लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना एक ऐसी स्टारकिड हैं जो कि आम तौर पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सबसे पहले वह तब विवादों में आई थीं जब भाई अबराम के साथ उनकी स्विमसूट में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। इस तस्वीर को लोगों ने काफी ज्यादा शेयर किया था और इसके बाद शाहरुख काफी भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि सुहाना की तस्वीर को सिर्फ इसलिए तूल दिया जा रहा है क्योंकि वह मेरी बेटी है। आप उसे इस नजर से क्यों नहीं देखते कि वह एक बच्ची है।

इसके बाद सुहाना काफी दिनों तक सुर्खियों में नहीं आईं लेकिन बाद में वह कभी उनकी महंगी ड्रेस को लेकर तो कभी फोटोग्राफर्स के बीच फंस जाने के चलते खबरों में आती रहीं। सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तमाम तरह की बातें की जाती हैं लेकिन अब तक आधिकारिक रूप से यह घोषणा नहीं हुई है कि वह किसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं या नहीं। याद हो कि इससे पहले शाहरुख की बेटी सुहाना खान शाहरुख खान हाल ही में जब अपनी बेटी सुहाना के साथ उनकी मां गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया रेस्त्रां ‘अर्थ’ के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, तो उनकी बेटी सुहाना सभी का अटेंशन ले रही थीं। इसके पीछे वजह थी सुहाना की डिजाइनर ड्रेस और उसकी कीमत। सुहाना की ड्रेस की कीमत तकरीबन 60,000/- रुपए बताई गई।

यानि ज्यादातर लोगों की महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा। अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर जिसमें आर्यन डेनिम जैकेट और काले रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं, की कीमत सुहाना की ड्रेस से भी ज्यादा है।

SI News Today

Leave a Reply