Tuesday, January 31, 2023
featured

शाहरुख खान की कार के नीचे आया फोटोग्राफर का पैर,करवाया इलाज

SI News Today

बुधवार रात अभिनेत्री आलिया भट्ट के घर पर उनके 24वें जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में कई बॉलीवुड अभिनेताओं के आने की संभावना को देखते हुए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी और फोटोग्राफर उनके घर के बाहर खड़े थे. इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार जब शाहरुख खान आलिया के घर के बाहर पहुंचे तो उनकी फोटो लेने के लिए फोटोग्राफरों ने उनकी कार को घेर लिया, इस दौरान एक फोटोग्राफर का पैर कार के नीचे आ गया. घटना के बाद शाहरुख खान कार से बाहर निकले, उन्होंने फोटोग्राफर की हालत का जायजा लिया और फिर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ तुरंत उन्हें अस्पताल भेजा.

खबर के अनुसार शाहरुख खान ने फोटोग्राफर का इलाज अपने परिचित डॉक्टर से करवाया, इसके साथ-साथ उन्होंने इलाज का पूरा खर्च भी उठाया.

एक प्रत्क्षदर्शी ने बताया, “शाहरुख बेहद विनम्र थे. उन्होंने फोटोग्राफर से कहा कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है. वह हर चीज का ख्याल रखेंगे. जिस फोटोग्राफर को चोट लगी वह नया है और शाहरुख को देखकर वह बेहद उत्साहित हो गया. शाहरुख की फोटो लेने की उसने हरसंभव कोशिश की, उसे इस बात का ध्यान नहीं रहा कि शाहरुख खान की कार तेजी से आ रही है और इससे उसे चोट लग सकती है. शुक्र है कि बड़ी दुर्घटना नहीं हुई.”

आलिया के जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख खान के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अयान मुखर्जी समेत कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे.

शाहरुख खान की आखिरी फिल्म रईस थी, उनकी अगली फिल्म इम्तियाज अली की अनाम फिल्म होगी, जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उन्होंने आनंद एल राय की एक फिल्म भी साइन की है.

SI News Today

Leave a Reply