Saturday, July 27, 2024
featured

शाहरुख खान के हुए 25 मिलियन फॉलोवर्स, वीडियो के जरिए फैंस का धन्यवाद कहा

SI News Today

रविवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के ट्विटर पर 25 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटीज में से एक्टर एक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन के बाद भारत में वो तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा ट्विटर पर फॉलो किए जाने वाले एक्टर हैं। फॉलोवर्स की संख्या में वो बिग बी से 2 मिलियन दूर हैं। अब ट्विटर पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 25 मिलियन हो गई है। ट्विटर पर पूरे दिन हैशटैग #SRK25million ट्रेंड कर रहा था। अपने फैंस के इस प्यार से अभिभूत होकर शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर एक सेल्फी वाली वीडियो पोस्ट की। जिसमें उन्होंने फैंस को उनके सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- धन्यवाद जो आप सभी ने 25 मिलियन बार मुझे अपना समर्थन और प्यार दिया। बता दें कि शाहरुख खान के हंस राज कॉलेज में एडमिशन के फॉर्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। अंग्रेजी मनोरंजन पोर्टल के मुताबिक यह तस्वीर स्टूडेंट्स द्वारा चलाए जा रही एक वेबसाइट दिल्ली यूनिवर्सिटी टाइम्स के द्वारा शेयर की गई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान को अंग्रेजी में 51 अंक मिले थे जब उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की। हालांकि इस फॉर्म का सोर्स अब तक अज्ञात है लेकिन जिस पोर्टल ने इसे शेयर किया है उसके एडमिन के मुताबिक यह तस्वीर पूरी तरह से असली है।

पिंकविला के मुताबिक साइट के एडमिन ने कहा- हमने सिर्फ यह दिखाने के लिए यह तस्वीर शेयर की है कि लोग जान सकें कि अंक माइने नहीं रखते। उन्होंने कहा- यदि आप मेहनती हैं और आपको पता है कि जीवन में आपका लक्ष्य क्या है तो कुछ भी मुश्किल नहीं। और इस सब के लिए शाहरुख खान से बेहतर उदाहरण क्या हो सकता है? हमारे पोर्टल के माध्यम से हम विद्यार्थियों को प्रेरित करते हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख हाल ही में टेड टॉक्स 2017 में नजर आए थे और उन्होंने अपनी स्पीच से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया था। शाहरुख का हिंदी और अंग्रेजी भाषा पर जबरदस्त कमांड है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने टेड टॉक में अपने दिल की बातें की।

SI News Today

Leave a Reply