Saturday, July 27, 2024
featured

शाहरुख खान ने अपनी को-स्टार्स को इस खास मैसेज के साथ दिया धन्यवाद…

SI News Today

शाहरुख खान पिछले 25 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक ऐसी विरासत बनाई है जिसे हमेशा हिंदी सिनेमा के फैंस याद रखेंगे। एक्टर को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है क्योंकि दो दशक के बाद भी फैंस उन्हें रोमांटिक अवतार में देखना चाहते हैं। आज सुबह शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें वो बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेसेज के साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर जहां आपको कुछ कुछ होता है की याद दिलाएगा। इस फिल्म में काजोल और रानी मुखर्जी ने साथ काम किया था। काजोल के साथ किंग खान ने आखिरी बार साल 2015 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में काम किया था।

वहीं रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की जोड़ी 2006 में आई फिल्म कभी अलविदा ना कहना में दिखाई दी थी। दूसरी तस्वीर में एक्टर अपनी को-स्टार्स श्रीदेवी, करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान और श्रीदेवी ने 1996 में आई फिल्म आर्मी में साथ काम किया था। जिसमें एक्टर का छोटा सा रोल था। करिश्मा के साथ उन्होंने 1997 में आई फिल्म दिल तो पागल है में और आलिया भट्ट के साथ डियर जिंदगी में नजर आए थे। गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने फिजियोथेरेपिस्ट का रोल निभाया था। अपने को-स्टार्स के साथ एक्टर हमेशा जादू बिखेरने में कामयाब रहते हैं। यह फोटो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन दिया- कुछ रातों को आपके साथ मौजूद स्टार आसमान में चमकने वाले सितारों से ज्यादा चमकते हैं। धन्यवाद लेडीज आप सभी के प्यार और शालीन सुदंरता के लिए। हाल ही में एक्टर ने वॉग मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसमें उनके साथ नीता अंबानी और भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान मिताली राज नजर आ रही थीं।

किंग खान के साथ नजर आई मिताली की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड करने लगी थी। गौरतलब है कि मिताली राज की कप्तानी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2017 के फाइनल में अपनी अहम जगह बनाई है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम भले ही आईसीसी विश्व कप नहीं जीत पाई हो, लेकिन टीम की कप्तान मिताली राज का मानना है कि उन्होंने महिला क्रिकेट को चर्चा में ला दिया है।

SI News Today

Leave a Reply