Friday, February 23, 2024
featured

शाहरुख खान ने अपने आप को इंडस्ट्री में आते ही कहा था नंबर 1, पहचानने से कर दिया था इनकार अमिताभ बच्चन को

SI News Today

टीवी पत्रकार रजत शर्मा का एक पुराना वीडियो इन दिनो सामने आया है। इसमें वह शाहरुख खान के एक इंटरव्यू का जिक्र कर रहे हैं। रजत शर्मा कहते हैं कि जब शाहरुख खान उनके कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ में आए थे तो उन्होंने अमिताभ का नाम लेने पर कैसे जवाब दिया था। रजत बताते हैं कि कार्यक्रम में आए हुए लोगों में से एक ने शाहरुख से पूछा था कि फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ा स्टार कौन है ? इसपर शाहरुख ने कहा था, ‘मैं हूं ना, क्या बात कर रहे हैं।’ रजत बताते हैं कि फिर उन्होंने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने तो सुना है कि अमिताभ बच्चन नंबर वन हैं। रजत शर्मा के मुताबिक, इसपर शाहरुख ने जवाब दिया ‘वह कौन हैं?’

रजत शर्मा का यह वीडियो picklemag नाम के यूट्यूब चैनल से 12 अक्टूबर 2014 को पोस्ट किया गया था। वीडियो का नाम Fascinating story है। इसको अबतक बीस हजार के करीब लोगों ने देखा है।

वीडियो में रजत शर्मा अपने जीवन काल की महत्वपूर्ण घटनाओं का जिक्र कर रहे हैं। वह बताते हैं कि बचपन में उनके घर पर टीवी नहीं था और वह पड़ोसी के घरपर टीवी देखने जाते थे। एक दिन उनका पड़ोसी उनको टीवी नहीं देखने देता। इसपर जब वह रो रहे थे तब उनके पिता ने कहा था कि किसी दूसरे के घर जाकर किसी तीसरे को टीवी पर देखने से अच्छा है कि कुछ ऐसा करो कि तुम खुद टीवी पर आओ।

SI News Today

Leave a Reply