Saturday, June 22, 2024
featured

शाहरुख खान ने रखी लेडी बॉडीगार्ड, जानें वजह

SI News Today

शाहरुख खान बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जहां भी शाहरुख जाते हैं फैंस दीवाने हो जाते हैं। कभी कभार तो ये दीवानगी नुकसानदायक भी साबित होती है। लेकिन अब शाहरुख ने इसका तोड़ निकाल लिया है। शाहरुख के पास पहले से ही काफी बॉडीगार्ड हैं और अब उन्होंने एक लेडी बॉडीगार्ड भी हायर कर ली है। इसकी वजह जानेंगे तो हंस पड़ेंगे।

एक वेबसाइट के मुताबिक फीमेल बॉडीगार्ड हायर करने के बार में बताते हुए शाहरुख खान ने कहा कि औरतों और लड़कियों का काफी लंबे नाखून होते हैं और उनका प्यार उन्हें काफी दुख पहुंचाता है।

उन्होंने आगे कहा कि कई बार उन्हें इस चक्कर में अपनी बीवी और बच्चों को सफाई देनी पड़ती है कि उनके शरीर पर ये निशान कहां से आए। इसीलिए उन्होंने कुछ लेडी बॉडीगार्ड हायर की हैं।

शाहरुख इंडिया टुडे कॉनक्लेव में बोल रहे थे और उन्होंने आगे कहा कि उनकी इस स्टेटमेंट को सीरियसली ना लिया जाए। वाकई मानना पड़ेगा कि शाहरुख का सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है।

वैसे कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान उनकी गाड़ी एक फोटोग्राफर के पर पर चढ़ गई थी। लेकिन उन्होंने आगे बढ़कर उस फोटोग्राफर की मदद की और अपने पर्सनल डॉक्टर से इलाज करवाया। इस काम के बाद शाहरुख की खूब वाहवाही हुई।

SI News Today

Leave a Reply