Saturday, June 22, 2024
featured

श्रुति हासन के बाद अब साउथ की इस एक्ट्रेस ने दिखाए मार्शियल आर्ट स्किल, सीखी है तमिलनाडु की सबसे मुश्किल आर्ट फॉर्म

SI News Today

साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने तमिलनाडु की सबसे मुश्किल मार्शियल आर्ट फॉर्म सीख ली है। जी हां सामंथा ने सिलाम्बम की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने इसे परफॉर्म करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अभी यह तो पता नहीं है कि उन्होंने यह ट्रेनिंग किसी फिल्म के लिए ली है या पर्सनल फिटनेस के लिए लेकिन वह इसे बेहतरीन तरीके से परफॉर्म कर रही हैं। वह खुद अपनी इस नए टैलेंट से काफी खुश नजर आ रही हैं और दूसरों को भी इसे सीखने के लिए बढ़ावा दे रही हैं।

सामंथा से पहले श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने एक्शन स्किल दिखाए थे। फिलहाल श्रुति डायरेक्टर सुंदर सी के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इस प्रोजेक्ट में उनके साथ आर्य और जयम रवि भी काम करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम संगमित्रा बताया जा रहा है। श्रुति और सामंथा के इन वीडियोज को देखकर लगता है कि साउथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज के लिए ये एक नया ट्रेंड बन चुका है।

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सामंथा तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। फिलहाल वह पीएस मिथरन की इरंबु थिराई, त्यागराजन की अनीथि कथईगल पर काम कर रह हैं। इसके अलावा उनके पास सावित्री की बायोपिक भी है। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

SI News Today

Leave a Reply