Wednesday, April 17, 2024
featured

श्रेयस तलपड़े की पत्नी को स्वाइन फ्लू की शिकायत, अस्पताल में भर्ती

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म निर्देशक श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति तलपड़े को स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रेयस ने कहा कि वह अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी के बीच तालमेल बैठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। श्रेयस इस समय ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अपनी पहली निर्देशित फिल्म ‘पोस्टर ब्वायज’ के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में भी व्यस्त हैं। अभिनेता को अपनी पत्नी के बीमार होने की जानकारी सोमवार की रात पता चली। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने दिप्ती को एक अस्पताल में भर्ती कराया।

श्रेयस ने एक बयान में कहा, “यह बहुत ही कठिन समय है। दीप्ति को एच1एन1 की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जितना हो सके मैं उसके साथ रहना चाहता हूं। मुझे ‘पोस्टर ब्वायज’ के ट्रेलर को तय समय पर पूरा करने और ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग के लिए एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियो भागना होता है। उसके बाद मुझे अपनी पत्नी के पास अस्पताल में रहना होता है।” बता दें कि ‘पोस्टर ब्वायज’ के निर्देशन के अलावा श्रेयस इस फिल्म में अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अभिनय करते भी दिखाई देंगे।

स्वाइन फ्लू के देशभर में अबतक कई मामले सामने आ चुके हैं। केरल में इस साल स्वाइन फ्लू से 23 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल की तुलना में एच1एन1 संक्रमण के ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं। राज्य में स्वाइन फ्लू के 300-400 मामलों की पुष्टि हुई है, जिनमें  से 23 लोगों की मौत हुई है। इस साल स्वाइन फ्लू के मामलों में सिर्फ केरल में बढ़ोतरी नहीं हुई है बल्कि समूचे दक्षिण भारत में हुई है। उत्तराखंड में स्वाइन फ्लू के कारण 2 लोगों की मौत हो चुकी है। उत्तर प्रदेश और हिमाचल में इस वायरस के कारण एक-एक की मौत हो चुकी है।

SI News Today

Leave a Reply