Tuesday, April 16, 2024
featured

संघर्ष भरा है ‘द कपिल शर्मा’ का सफर,पीसीओ में काम करते थे कपिल

SI News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा 2 अप्रैल 2017 को 35 साल के हो गए हैं। कपिल का ‘द कपिल’ बनने तक का सफर बेहद संघर्ष भरा है। आज वो कॉमेडी किंग के साथ साथ एक्टर, टीवी होस्ट और निर्माता भी हैं। क्योंकि कपिल ने अपने अंदाज से कई फिल्म फेस्टिवल्स में हंसा हंसा कर लोट पोट किया है।

पंजाब के अमृतसर में जन्में कपिल के पिता पंजाब पुलिस डिपार्टमेंट में हेड कांस्टेबल थे। उनकी मां जनक रानी हाउस वाइफ हैं। कपिल ने अपनी पढ़ाई भी पंजाब के अमृतसर के कॉलेज से ही की।

कपिल के पिता की मौत कैंसर की वजह से 2004 में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुई।

कपिल के बारे में एक दिलचस्प बात ये है कि वो लेकल पीसीओ पर भी काम करते थे। कपिल ने ‘हसदे हसांदे रहो कॉमेडी शो’ में काम किया। इसके बाद उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में अपना पहला ब्रेक मिला। ये उन नौ रियलिटी टीवी शो में से एक है जिनको कपिल जीत चुके हैं।

कपिल का फेमस शो ‘द कपिल शर्मा’ आजकल मुश्किल दौर से गुजर रहा है। जिसकी वजह कपिल का गर्म मिजाज बना। उन्होंने अपने शो के कलाकार सुनील ग्रोवर पर जूता फेंका था। जिसके सुनील ने शो छोड़ दिया, सुनील के जाने के बाद कपिल शो को बरकरार रखने के लिए नए कलाकार लाए। लेकिन कपिल लाख कोशिशों के बाद भी वो शो को कामयाब बनाने में असफल रहे।

मीडिया खबरों के मुताबिक कपिल ने 30 मार्च की रात को कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए मेंबर्स के साथ शूटिंग शुरू की, लेकिन नई टीम के साथ सब कुछ सही नहीं बैठ पा रहा था। 10 मिनट तक कोशिश करने के बाद भी जब दर्शक हंस नहीं पाए तो कपिल ने शूटिंग ही रोक दी।

SI News Today

Leave a Reply