Wednesday, April 17, 2024
featured

संजय दत्त की तोरबाज का हिस्सा नहीं हैं अंकिता लोखंडे

SI News Today

संजय दत्त स्टारर तोरबाज इस समय प्री-प्रोडक्शन में हैं और फिल्म की पूरी कास्ट को अभी फाइनल किया जाना बाकी है। फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक हैं। बहुत सारी रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को इसके लिए साइन किया गया है। हालांकि डायरेक्टर ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा- हम इस समय अपना प्री-प्रोडक्शन का काम कर रहे हैं। मैं अंकिता को नहीं जानता। संजय दत्त के अलावा किसी और को अभी तक साइन या अप्रोच नहीं किया गया है।

तोरबाज की कहानी अफगानिस्तान में बेस्ड है। जहां बच्चों को आत्मघाती हमलावर बनने के लिए ट्रेन्ड किया जाता है औप उन्हें इस बात पर विश्वास दिलाया जाता है कि हत्या करना पुण्य है और मरने के बाद कीर्ति मिलती है। दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा। मलिक को 2013 में आई जल बनाने के लिए जाना जाता है। जिसे बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। फिलहाल संजय दत्त अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियों को एंज्यॉय कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी भूमि है।

खबर है कि संजय दत्त उस वक्त इमोशनल हो गए थे, जब उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी। इतना ही नहीं वह स्क्रिप्ट सुन कर रो भी पड़े थे। बता दें, संजय इस बात से काफी सरप्राइज थे कि राजा शांडिल्या ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट दो महीने में ही कंपलीट कर ली। यह फिल्म एक इमोशनल और सेंसेटिव रिवेंज ड्रामा है। जो एक बाप बेटी के रिश्ते को बयां करता है। संजय दत्त इस फिल्म में पिता की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस फिल्म में उनकी बेटी का रोल प्ले कर रही हैं।

दरअसल, इस फिल्म के लिए डायरेक्टर उमंग कुमार, प्रोड्यूसर संदीप सिंह और भूषण कुमार को डेडलाइन मिली हुई थी कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट का काम जल्दी से जल्दी निपट जाना चाहिए। स्क्रिप्ट राइटर राजा शांडिल्या ने अब तक सिर्फ कॉमेडियन स्क्रिप्ट ही लिखी थी। लेकिन दो महीने में उन्होंने फिल्म भूमि की स्क्रिप्ट लिख डाली।

SI News Today

Leave a Reply