Saturday, July 27, 2024
featured

संजय दत्त की बायोपिक के सेट पर रणबीर से मिलने पहुंची माहिरा खान….

SI News Today

बॉलीवुड गलियारों में काफी वक्त से स्टार रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्टर माहिरा खान के गुपचुप अफेयर की खबरें चल रही हैं। पिछले दिनों दोनों एक इवेंट पर भी साथ नजर आए थे। वहीं दोनों ने जी भरकर एक दूसरे की कंपनी को एंज्वॉय भी किया। हाल ही में रणबीर और माहिरा की कुछ और तस्वीरें हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीर में रणबीर और माहिरा स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं दोनों के एक दूसरे के अपोजिट डायरेक्शन में देख रहे हैं। माहिरा व्हाइट बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं रणबीर कपूर ग्रे टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में माहिरा एक कोना पकड़ कर खड़ी हो रखी हैं वहीं रणबीर दूसरे कोने में उबासी लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह पिक्चर्स जुलाई महीने की हैं।

खबरों के मुताबिक यह तस्वीरें रणबीर स्टारर संजय दत्त की अपकमिंग अपकमिंग बायोपिक की शूटिंग के वक्त की हैं। बता दें, इससे पहले भी रणबीर और माहिरा एक फंक्शन में साथ दिखाई दिए थे। दोनों इस दौरान एक दूसरे की कंपनी को काफी एंज्वॉय करते भी दिखे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और खुद की डेट रूमर्स पर माहिरा ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हैं। हम बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं। दोनों कॉमन फ्रेंड के थ्रू एक दूसरे से मिले थे।

SI News Today

Leave a Reply