Sunday, January 29, 2023
featured

संजय दत्त की बायोपिक में छह लुक में नजर आएंगे रणबीर

SI News Today

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक में संजय दत्त का किरदार निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इसी साल के शुरुआत में शुरू हुई थी और अब फिल्म के पहले चरण की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

संजय दत्त की जिंदगी को पर्दे पर लाने का काम निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर के लुक को लेकर काफी उत्सुकता है. संजय दत्त अपनी जिंदगी के अलग-अलग फेज में कई तरह के लुक में रहे हैं. शुरुआती फिल्मी करियर से लेकर जेल जाने तक उनका लुक कई बार बदला. इसलिए रणबीर कपूर फिल्म में छह अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे.

सात दिन जेल में बिताएंगे रणबीर कपूर!

संजय दत्त के इन्हीं रूपों को रणबीर कपूर पर्दे पर निभाएंगे. रणबीर के लुक के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने काफी मेहनत की है. फिल्म में संजय के किरदार को फिल्माने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. संजय दत्त की शुरुआती फिल्में जैसे ‘रॉकी’, ‘खलनायक’ से लेकर उनके जेल जाने तक की भूमिका में रणबीर नजर आएंगे.

रणबीर के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर भी हैं और लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही दीया मिर्जा दत्त की पत्नी मान्यता का किरदार निभा रही हैं. साथ ही परेश रावल संजय के पिता सुनील दत्त और मनीषा कोइराला उनकी मां नर्गिस के रूप में दिखेंगी.

दत्त की जिंदगी से दर्शकों को रू-ब-रू कराने वाली फिल्म का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म इसी साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply