Monday, March 4, 2024
featured

संजू बाबा ने अपनी पत्नी मान्यता के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, जानिए…

SI News Today

संजय दत्त इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म भूमि के प्रमोशन में बिजी हैं। जेल से बाहर आने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। दूसरे शब्दों में इसे एक्टर की कमबैक फिल्म कहा जा सकता है। भूमि के प्रमोशन के समय एक्टर फिल्म के अलावा अपनी पत्नी मान्यता के बारे में भी काफी बातें कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि हर शादीशुदा आदमी की तरह दत्त ने मजाक करते हुए बताया कि उनकी बीवी उन्हें उन्हीं के जूते से मारती है। डीएनए ने एक टीवी रिपोर्ट के हवाले से संजय दत्त के कस्टम मेड जूतों के बारे में बात की जिन्हें मैक्सिको में बनाया जाता है। जिसके बाद एक्टर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने मजाक में बताया कि उनकी पत्नी कैसे उनका इस्तेमाल करती है।

संजय दत्त ने कहा- ये रहे मेरे जूते। ये जूते हाथों से बने हुए हैं। आगरा का मोची इस तरह के जूते नहीं बना सकता। इसका मोची मैक्सिको का है जो इन जूतों को बनाता है और मैंने उसे काफी परेशानियों के बाद ढूंढा है। उस मोची की दुकान का नाम Back at the ranch है। संजय ने आगे कहा- उसने मुझे कैटालॉग भेजे थे और आपको जो चाहिए उसे आप इनमें से पसंद कर सकते हैं। यह लैदर के नहीं बल्कि प्लास्टिक से बने हैं और जैसा चाहें वैसा पसंद कर सकते हैं। मेरे पास इस तरह के बहुत से जूते हैं जिन्हें मेरी पत्नी मेरे सर पर मारती है। यह बात बहुत से लोगों को अजीब लग सकती है क्योंकि मान्यता दत्त के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल की प्यार भरी तस्वीरें नजर आती हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म में संजय दत्त एक पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यरवदा जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म है। ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है इसलिए फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी काफी ज्यादा है। देखना यह होगा कि क्या ओमंग कुमार दर्शकों के इस एक्साइटमेंट को प्रॉफिट में बदल पाते हैं या नहीं।

फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा 13 कट्स के साथ पास कर दिया गया है। उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूमि’ पिता और बेटी पर फोकस्ड फिल्म है। संजय दत्त फिल्म में पिता का किरदार निभा रहे हैं वहीं उनकी बेटी का किरदार अदिति रॉव हैदरी निभा रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply