Monday, February 26, 2024
featured

सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स रिव्यू: फिल्म देखकर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन

SI News Today

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर की डॉक्यूड्रामा फिल्म सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की कई हस्तियों को एक छत के नीचे लेकर आई। बुधवार को जब अमिताभ बच्चन ने ये फिल्म देखी तो वह इमोशनल होने के साथ-साथ गर्व से भर गए कि वह उस देश में रहते हैं जहां सचिन तेंदुलकर जैसा महान क्रिकेटर रहता है। महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म के खास प्रीमियर का हिस्सा बनने पहुंचे थे। उनके साथ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी मौजूद थीं। वह जैसे ही फिल्म देखकर बाहर निकले तो उन्होंने फिल्म की तारीफ की। अमिताभ ना केवल फिल्म की कहानी बल्कि इसमें छिपे मैसेज से भी काफी इंप्रेस्ड थे।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह काफी इमोशनल फीलिंग है। मुझे लगता है कि यह एक बेहतरीन फिल्म है और हमारे देश का गर्व है। मैंने सचिन से कह रहा था कि यह फिल्म दश के हर नागरिक को दिखानी चाहिए। यह फिल्म स्कूलों में भी दिखाई जानी चाहिए। ऐसा इसलिए नहीं कि हमें सचिन पर गर्व है। बल्कि यह दिखाने के लिए कि सचिन ने किस तरह देश का नाम रौशन किया है और उसे गौरान्वित महसूस करवाया है।

गुरुवार यानी 25 मई को अमिताभ बच्चन ने फिल्म के प्रीमियर की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। यह तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने हिंदी में एक लाइन लिखी, मैं उस देश का वासी हूं जिस देश में सचिन बहता है।

फिल्म देखने के बाद पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी फिल्म की काफी तारीफ की थी। उन्होंने फिल्म में दिखाए गए फैमिली वीडियोज की तारीफ की थी। धोनी ने कहा, मेरी ज्यादा फैमिली वीडियो नहीं हैं। लेकिन इस फिल्म में सचिन के परिवार के साथ उनकी वीडियो अपने परिवार के साथ उनकी बॉन्डिंग दिखाती है जो कि शानदार है। इस फिल्म के प्रीमियर के लिए युवराज सिंह, के एल राहुल, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन समेत कई खिलाड़ी मौजूद थे।

SI News Today

Leave a Reply