Monday, February 26, 2024
featured

‘सत्यमेव जयते’ से अगले साल टीवी पर वापसी करेंगे आमिर खान…

SI News Today

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान जल्द ही टीवी पर सत्यमेव जयते के नए सीजन के साथ स्टार प्लस पर वापसी करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर और निर्माता नए सीजन को लेकर बातचीत कर रहे हैं। अब तक रिलीज हुए दोनों ही सीजन काफी सफल रहे थे। एक सूत्र ने डीएनए को बताया- शो को काफी अच्छे रिव्यू मिले और इससे आमिर और चैनल को काफी अच्छी गुडविल मिली थी। यह एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जिसे निर्माता फिर से जीवंत बनाना चाहते हैं। यह काम हमेशा से लिस्ट में शुमार था लेकिन आमिर जो एक बार में केवल एक प्रोजेक्ट पर काम करते हैं वो अपनी फिल्मों में बिजी थे।

सूत्र ने आगे बताया- हालांकि अब शो के अगले सीजन को लेकर बातचीत शुरू हो गई है। फिलहाल एक्टर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए शूटिंग कर रहे हैं। जैसे ही वो इसे रैपअप कर लेंगे तो वो किसी और फिल्म को साइन करने से पहले इस शो पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे। अपकमिंग सीजन पर जिन विषयों को दिखाया जाएगा उसपर टीम ने रिसर्च करना शुरू कर दिया है। इसी रिपोर्ट के अनुसार अगले साल की शुरुआत में सत्यमेव जयते के तीसरे सीजन को प्रसारित किया जाएगा। हाल ही में आमिर खान ने खुलासा किया है कि किस किरदार को निभाते वक्त उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी हुई थी।

गुरुवार को आमिर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दिख रहा है कि वह किस तरह फिल्म ‘दंगल’ के गंभीर और सिद्धांतवादी महावीर फोगट से ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के शक्ति कुमार बन गए हैं। इसी वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में शक्ति कुमार नाम के शख्स का रंगीन किरदार उनके द्वारा पर्दे पर निभाए गए मुश्किल किरदारों में से एक है।

आमिर ने ट्वीट में लिखा, मेरी मुश्किल भूमिकाओं में से एक। वीडियो सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ शुरू होता है, जिसमें वह कहती हैं उन्हें फिल्म में आमिर का लुक पसंद आया। मोनाली फिल्म में भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में इंसिया की भूमिका निभा रहीं जायरा वसीम ने आमिर के किरदार पर टिप्पणी की, ‘अजीब जूते और जींस’।

SI News Today

Leave a Reply