Saturday, April 13, 2024
featured

सनी लियोनी ने स्वीकारा क्रिस गेल का चैलेंज

SI News Today

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल अपने एक डांस की वजह से इंटरनेट पर छाए हुए थे। दरअसल, क्रिकेटर ने शाहरुख खान की फिल्म रईस के गाने लैला मैं लैला पर डांस करते हुए अपना एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को इस गाने पर डांस करने का चैलेंज दिया था। गेल ने इस वीडियो के साथ लिखा था कि जो इस तरह का डांस करेगा उसे वह 5 हजार डॉलर देंगे। ये चैलेंज ना सिर्फ पुरुषों बल्कि महिलाओं के लिए भी है। गेल ने फैंस से कहा है कि वो अपने वीडियो हैशटैग के साथ डालें। टॉप-5 वीडियो को वो अपने पेज पर डालेंगे, जिसमें से दर्शक विजेता चुनेंगे।

क्रिस गेल विनर का नाम 24 जुलाई को घोषित करेंगे। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद दुनियाभर से क्रिस गेल के फैंस अपनी एंट्री इस चैलेंज के लिए भेज रहे हैं। लेकिन जिसने अंटेशन खींचा वो है बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी। जी हां इस चैलेंज के लिए सनी ने अपनी एंट्री भेजी है। रईस के इस गाने पर उन्होंने डांस किया था। उन्होंने ट्विट कर लिखा- हे क्रिस गेल के लिए यह रही मेरी एंट्री। एक्ट्रेस के इस जवाब के बाद क्रिकेटर ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा- मैं इसे देख रहा हूं। तुमने सही डांस स्टेप्स पकड़े हैं।

वैसे इस चैलेंज के खत्म होने में अभी 5 दिनों का समय बाकी है। देखना दिलचस्प होगा कि उनके इस चैलेंज को आखिर कौन जीतता है। बता दें कि टीम इंडिया वेस्टिंडिज से हुए इकलौते टी20 मैच को हार गई थी। लेकिन क्रिस गेल ने एक बार फिर साबित किया है कि वह क्यों यारों के यार हैं। इस मैच के बाद गेल ने गुडविल के तहत भारतीय टीम और सपोर्ट स्टाफ के लिए एक डिनर का आयोजन किया।

जमैका के रहने वाले इस खिलाड़ी की कई भारतीय खिलाड़ियों से बहुत अच्छी दोस्ती है। वह आईपीएल में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से भी खेलते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डिनर में टीम इंडिया और पूरा सपोर्ट स्टाफ शामिल हुआ ।

SI News Today

Leave a Reply