Tuesday, February 27, 2024
featured

सपना चौधरी से लेकर हिना खान तक, ये होंगे बिग बॉस के घर का हिस्सा, जानिए…

SI News Today

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित टीवी शो ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इस बार कौन कौन शो का हिस्सा होगा इसको लेकर कयास लगाए जाना शुरू हो गया है और दर्शकों में एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। हालांकि शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आधिकारिक तौर पर अब तक जारी नहीं की गई है लेकिन द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल (जो कि बिग बॉस की अंदर की खबरों को बाहर लाने के लिए जाना जाता है) से कॉमन और सेलेब कंटेस्टेंट्स की एक लिस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी गई है। तो आइए जानते हैं कि इस लिस्ट के मुताबिक कौन-कौन से प्रतिभागी शो का हिस्सा होंगे।

द खबरी द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक कॉमन कंटेस्टेंट्स में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस बार शो का हिस्सा होंगी। सपना के अलावा जुबैर खान, ज्योति कुमारी, राव करण यादव और शिवानी दुर्गा इस बार शो का हिस्सा होंगी। वहीं अगर बात करें शो के सेलेब कंटेस्टेंट्स की तो हिना खान, नीति टेलर, अबरार जहूर, विकास गुप्ता, बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियंक शर्मा शो का हिस्सा होंगे। बता दें कि द खबरी वह ट्विटर हैंडल है जो इस रिएलिटी शो से जुड़े कई अनसेंसर्ड फुटेज और जानकारी रिवील करता रहता है। हालांकि मेकर्स द्वारा अब तक शो से जुड़े किसी भी कंटेस्टेंट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन द खबरी के मुताबिक उपरोक्त कंटेस्टेंट इस बार शो का हिस्सा होंगे।

हाल ही में कराई गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शो से जुड़े अन्य महत्वपूर्ण लोग शामिल हुए। यहां पर भी शो के सदस्यों को लेकर कई सवाल पूछे गए लेकिन किसी भी कंटेस्टेंट के बारे में मेकर्स ने खुल कर कुछ नहीं कहा। बता दें कि इस बार का सीजन पड़ौसियों और उनसे होने वाली दिक्कतों पर आधारित होगा। इस सीजन की टैगलाइन ही रखी गई है- बिग बॉस सीजन 11, पड़ौसी आ रहे हैं बजाने 12. पिछली बार यह शो टीवी के सबसे विवादित शो के नाम से मशहूर हुआ था और मनवीर गुज्जर विनर रहे थे। देखना होगा कि इस बार शो के विनर का ताज किसके सर सजता है।

SI News Today

Leave a Reply