Tuesday, April 16, 2024
featured

सरकार 3 रिव्यू: अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपेई, यामी गौतम और रौनित रॉय

SI News Today

राम गोपाल वर्मा निर्देशित फिल्म सरकार की तीसरी कड़ी की स्क्रीनिंग हो चुकी है और सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान ने इस पर अपना रिव्यू भी दे दिया है। केआरके ने फिल्म की स्क्रीनिंग देखने जाने से पहले अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- सरकार 3 देखने का वक्त हो चला है! बेस्ट ऑफ लक राम गोपाल वर्मा और टीम। उम्मीद है कि वे मुझे इंप्रेस कर पाएंगे। इंटरवल तक फिल्म को देखने के बाद केआरके ने इस पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- इंटरवल हो चुका है और 2005 की जनता के लिए यह एक अच्छी फिल्म है। राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह तकनीकी रूप से बहुत मजबूत और स्क्रिप्ट के मामले में बहुत कमजोर हैं।

हालांकि फिल्म खत्म होते होते केआरके का ओपिनियन पूरी तरह बदल गया और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- सरकार 3 बहुत ही पुराने किस्म की फिल्म है जिसमें एक्शन से ज्यादा कॉमेडी है। संगीत और इमोशन्स के बिना यह एक बोरिंग फिल्म है। आज के वक्त में यह काम नहीं करेगी। उन्होंने लिखा- जैकी श्रॉफ ने सरकार-3 में में जबरदस्त कॉमेडी की है! जब भी वह स्क्रीन पर आते हैं और एक्टिंग करते हैं, लोग जोर ठहाके लगाने शुरू कर देते हैं। वह किसी भी तरह से डॉन जैसे नहीं लगते हैं।

गौरतलब है कि इस बारे में निर्माता राम गोपाल का कहना है कि उनकी फिल्म भाई-भतीजावाद के मुद्दे को बेहतर तरीके से उठाने का काम करेगी और उससे निपटने के तरीके भी बताएगी। राम गोपाल ने फिल्म के प्रमोशन के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को कहा कि इस बार मैंने सोचा कि सरकार 3 के जरिए क्यों ना भाई-भतीजावाद के मुद्दे से निपटने की कोशिश की जाए। आमतौर पर लोग बाहर वालों की तुलना में रिश्तेदारों का अधिक पक्ष लेते हैं। लोकतंत्र में क्या यह सबसे बड़ी लड़ाई नहीं है? फिल्म में इसी पहलू पर खास नजर डाली गई है।

SI News Today

Leave a Reply