Sunday, April 14, 2024
featured

सलमान खान और अल्लू अर्जुन में लगी रेस, किसकी फिल्म पहले छुएगी 100 करोड़ का आंकड़ा

SI News Today

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 100 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है। दबंग खान की इस फिल्म को टक्कर दे रही है अल्लू अर्जुन की हाल ही में आई फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम’। सलमान की फिल्म ने जहां शुरुआती चार दिनों में 82 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है तो वहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म ने भी चार दिनों में 75 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब देखना यह है कि पहले कौन सी फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूती है। ट्यूबलाइट ने बॉक्स ऑफिस एक अच्छी शुरुआत करते हुए 21 करोड़ 15 लाख रुपए से अपना खाता खोला और शनिवार को इसने 21 करोड़ 17 लाख रुपए कमाए। दो दिन तकरीबन एक जैसा आंकड़ा छूने के बाद रविवार को फिल्म ने 22 करोड़ 45 लाख रुपए कमाए। सोमवार को फिल्म के बिजनेस पर ईद का खुमार नजर आया और आंकड़ा नीचे जाने की बजाए 22 करोड़ पर ही अटका रहा। इस तरह सोमवार को फिल्म ने 22 करोड़ 50 लाख रुपए कमाए और इसका अब तक कुल बिजनेस 82 करोड़ 27 लाख रुपए हो गया है।

उधर अल्लू अर्जुन की फिल्म की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में पहले तीन दिनों में 64 करोड़ कमाए। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कुल 37 करोड़ 72 करोड़ की कमाई की गई। अल्लू के उनके करियर की बेस्ट वीकेंड ओपनिंग रही। डीजे ने गुंटूर में 3 करोड़ 55 लाख की कमाई की, निजाम में 11 करोड़ 57 लाख की कृष्णा में 2 करोड़ 32 लाख की और वेस्ट में 2 करोड़ 81 लाख की। इसके अलावा फिल्म ने ईस्ट में 3 करोड़ 3 लाख रुपए कमाए। सोमवार को रमजान के चलते फिल्म की कमाई में इजाफा देखा गया। पहले वीकेंड की कमाई को लेकर फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम’ ने सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से बेहतर प्रदर्शन किया।

टॉलीवुड की इस तेलगु फिल्म को कुल 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया जबकि सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट को तकरीबन 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। सलमान की फिल्म हालांकि उनकी अब तक पिछली 5 ईदों पर रिलजी हुई फिल्मों की तुलना में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है लेकिन एक ऐवरेज फिल्म के हिसाब से फिल्म की कमाई ठीक है।

SI News Today

Leave a Reply