Saturday, April 20, 2024
featured

सलमान खान और उनकी बहन के साथ मस्ती कर रही हैं कैटरीना कैफ

SI News Today

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग चल रही है। इसके लिए सलमान खान फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ यूएई में हैं। वहां की गर्मी में शूटिंग करना काफी मुश्किल है। वहां गर्मी का लेवल बेहद हाई है। यही दिखाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर अली ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान खान कितनी गर्मी में शूटिंग कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, डेजर्ट, सनसेट और टाइगर।

एक तरफ जहां सलमान घूप में कड़ी मेहनत कर रहे थे तो कैटरीना कैफ वीकएंड पर मस्ती करती नजर आईं। कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सलमान खान की बहन अलवीरा के साथ पोज करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना के साथ फिटनेस गुरु यासमीन कराचीवाला भी नजर आ रही हैं।

एक्स लवर सलमान खान और कैटरीना कैफ को फिल्म के पहले पार्ट में देखा गया था जिसे कि कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। सीक्वल में परेश रावल एक स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब वो यशराज बैनर तले काम करेंगे। अली अब्बास जफर फिल्म में परेश के होने से काफी खुश हैं।

प्रेस से हुई बातचीत में उन्होंने कहा था- मैं हमेशा से ही उनके काम का फैन रहा हूं और जिस तरह से वो अपने किरदार को फिल्म में उतारते हैं। मैं उन्हें स्पेशल रोल में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गौरान्वित हूं जो यशराज बैनर के साथ उनकी पहली फिल्म होने वाली है और इसमें उनका स्पेशल रोल होगा। यशराज बैनर की यह फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply