Tuesday, February 27, 2024
featured

सलमान खान को जब जेल में देखकर रोने लगे उनके चाचा, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों सलमान खान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के कारण चर्चा में हैं। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई कबीर खान निर्देशित ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। सलमान खान ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि एक कलाकार का मूड भले ही कैसा भी हो लेकिन उसे सेट पर डायरेक्टर के हिसाब से काम करना पड़ता है।

कई बार मूड अच्छा होता है तो रोने वाले सीन शूट करने पड़ते हैं। कभी मूड खराब हो तो कॉमेडी करनी पड़ती है। सलमान खान ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा था कि जब वह जेल में थे तो अकेले में कई ऐसी बातें थी जिसे सोचकर वो उदास हो जाया करते थे। सलमान ने बताया कि जब वह जेल में थे तो अक्सर उनके परिवार के सदस्य उनसे मिलने वहां आ जाया करते थे। उन्होंने कहा मेरे माता-पिता के अलावा मेरे चाचा कई बार मुझसे मिलने जेल में आए थे।

बता दें कि काले हिरण मामले में सलमान को साल 2006 और 2007 में जेल में रहना पड़ा था। उन दिनों को याद करते हुए सलमान कहते हैं कि किसी भी मां-बाप के लिए अपने बेटे को जेल में देखना आसान नहीं होता। मुझे आज भी याद है एक बार जब मेरे चाचा मुझसे मिलने आए तो मुझे देखकर उनकी आंखें भर आईं। ऐसे में मेरे पिता ने उन्हें संभाला था।

सलमान खान घरवालों के साथ-साथ अपने फैंस के भी लाडले हैं। तभी तो हर कोई उनकी परवाह करता है। साल 2006 और 2007 में जब सलमान खान जेल में थे तो उनके कई फैंस ऐसे थे जिनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। सलमान ने अपनी पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में काफी इमोशनल सीन दिए थे लेकिन स्टोरी में दम नहीं होने की वजह से ये फिल्म सलमान की दूसरी फिल्मों के मुकाबले कुछ खास नहीं कर सकी।

SI News Today

Leave a Reply