Friday, April 19, 2024
featured

सलमान खान ने कहा-कोई फर्क नहीं पड़ता बाहुबली से तुलना पर, मुझे भरोसा हम अच्छा परफॉर्म करेंगे

SI News Today

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बाहुबली-2 के शानदार रिकॉर्ड के बाद अब सभी की नजरें बॉक्स ऑफिस पर आने वाली अगली बड़ी फिल्म पर हैं। इस बारे में जब सलमान खान से बात की गई तो उन्होंने कहा, बाहुबली-1 (2015) के बाद हम बजरंगी भाईजान (2015) लेकर आए थे। बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था। इस बार हम ट्यूबलाइट के साथ आ रहे हैं।

सलमान ने कहा, मैंने अभी तक बाहुबली नहीं देखी है। लेकिन यह सुपर सक्सेसफुल फिल्म है। दोनों की तुलना किए जाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। हर फिल्म की अपनी एक किस्मत होती है। सलमान खान ने यह बातचीत ट्यूबलाइट ट्रेलर लॉन्च के मौके पर की।

सलमान ने कहा कि मुझे भरोसा है कि हम अच्छा करेंगे।सलमान खान की इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। सलमान और कबीर खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। ट्यूबलाइट की बात करें तो यह फिल्म एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है।

इस फिल्म का एक और खास एलीमेंट ये है कि लंबे समय बाद दर्शकों को सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान ने इस फिल्म में एक कैमियो किया है। दरअसल शाहरुख खान एक जादूगर के रोल में नजर आने वाले हैं। सलमान और शाहरुख खान को साथ लाने के अलावा इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन का एक आइकॉनिक सीन भी दिखने वाला है। यह वही सीन है जब सलमान गुलेल से माधुरी को फूल मारते हैं।

SI News Today

Leave a Reply