Friday, April 19, 2024
featured

सलमान खान ने बताया उनके अलावा और कौन से एक्टर कर सकते थे ट्यूबलाइट में लक्ष्मण सिंह का किरदार

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान के मुताबिक ट्यूबलाइट में उनके द्वारा निभाया गया एक मानसिक रूप से कमजोर शख्स का किरदार आमिर खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन में से कोई भी निभा सकता था। फिल्म में सलमान खान लक्ष्मण सिंह बिष्ट का किरदार निभा रहे हैं। यूसी न्यूज से बातचीत में सलमान ने कहा- आमिर ने हालांकि इससे पहले इस तरह का किरदार नहीं निभाया है लेकिन वह भी इसे अच्छी तरह निभा सकते थे। ऋतिक इससे पहले इस तरह का रोल कर चुका है इसलिए ऋतिक इसे अच्छी तरह कर लेता. और अक्षय कुमार कोई भी इस किरदार को कर सकता था। इनमें से कोई भी इस रोल को एक्सेप्ट कर सकता था और वह इस किरदार के साथ पूरा न्याय करता। बात बस इतनी सी है की मैं कबीर के साथ तालमेल बिठा चुका हूं।

बॉलीवुड के दबंग खान हर ईद अपने फैन्स के लिए नया तोहफा लेकर आते हैं और उनके फैन्स इस तोहफे को खुशी-खुशी कुबूल भी करते हैं। यही कारण है कि ईद पर रिलीज होने वाली सल्लू भाई की ज्यादातर फिल्में हिट साबित होती हैं। हालांकि पिछले दो बार से ऐसा देखने को मिल रहा है कि सलमान ने अपना ओपिनियन ऑफ च्वॉइस बदला है। ईद पर आम तौर पर एक्शन और मारधाड़ वाली फिल्में लेकर आने वाले सलमान पिछले दो बार से इमोशनल फिल्में लेकर आ रहे हैं। हालांकि बावजूद इसके लोगों को उनकी फिल्में पसंद आ रही हैं। बजरंगी भाईजान जहां बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी वहीं ट्यूबलाइट से भी मेकर्स को खासी उम्मीदें हैं। एक मानसिक रूप से कमजोर इंसान की यह कहानी 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है।

सलमान ने कहा- जब मैंने स्क्रिप्ट देखी तो मैं जानता था कि सोहेल इस रोल में पूरी तरह फिट होगा। हालांकि कबीर चाहते थे कि किसी बड़े सितारे को इस रोल में लिया जाए ताकि कैमिस्ट्री अच्छी रहे। एक दिन मैंने उनसे कहा कि आपको इस रोल के लिए सोहेल कैसा लगता है? और उन्होंने कहा कि नहीं, हमें एक स्टार की जरूरत है। तब मैंने उनसे कहा कि सोहेल को कास्ट करने के बारे में सबसे अच्छी चीज यही है कि तब मुझे कैमिस्ट्री और बॉन्डिंग जैसी चीजों की परवाह नहीं करनी होगी। जब सोहेल मेरे साथ काम कर रहा होगा तो मुझे एक्टिंग के बारे में ध्यान ही नहीं देना होगा। सारी चीजें दिल से जुड़ी होंगी।

SI News Today

Leave a Reply