Monday, February 26, 2024
featured

सलमान खान ने लगाई अर्शी खान की क्लास, आकाश को दिखाया ‘असली रूप’…

SI News Today

बिग बॉस 11 के 6वें एपिसोड में घर के सदस्यों ने पहली बार वीकेंड के वार का सामना किया। घर के अंदर हुड़दंग मचाने वाले तकरीबन सभी सदस्यों की सलमान खान ने क्लास लगाई। सलमान खान का गुस्सा शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और जुबैर खान पर फूटा, और इसके बाद सलमान के गुस्से का तूफान अर्शी खान की तरफ बढ़ा। घर वालों के ही झगड़े की वीडियो उन्हीं को दिखाने के बाद सलमान से पूछा कि ये सब क्या है अर्शी? अर्शी जिस तरह से पूरे घर में सदस्यों को टीस कर रही थीं उसे लेकर सलमान काफी अपसेट नजर आए। अर्शी से सवाल जवाबों के लिए अर्शी को मैकेनिकल बुल पर बैठाया। मैकेनिकल बुल पर बिठाने का रिवाज इस बार घर के उन सदस्यों के लिए है जो घर में बहुत ज्यादा ऊधम मचा रहे हैं।

अपनी फिल्मों और टीवी शोज को फैमिली के लिए वॉचेबल बनाने के लिए मशहूर सलमान ने शॉर्ट स्कर्ट में बैठीं अर्शी को पहले अपने कपड़े बदल कर आने को कहा और उसके बाद उन्हें मैकेनिकल बुल पर बिठा कर घुमाया। इसी सिलसिले में जब बारी आकाश की आई तो आकाश शो में पूरी तरह से विकास के खिलाफ और शिल्पा शिंदे और अर्शी को सपोर्ट करते दिखे। घर के सदस्यों में फूट डालने का काम कर रहीं शिल्पा और अर्शी को लगातार सपोर्ट कर रहे आकाश को सलमान ने दोनों लड़कियों की हकीकत दिखाई और कहा कि “आकाश वॉच इट”। घर में हो रही गाली-गलौच के माहौल से सलमान काफी नाराज हुए। सलमान ने कहा कि वह हाथापाई कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में विकास और शिल्पा के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया था कि विकास शिल्पा पर हाथ उठाने वाले थे। हालांकि इस बीच घर के बाकी सदस्यों ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया और तब जाकर विकास को काबू किया जा सका।

SI News Today

Leave a Reply