Saturday, April 13, 2024
featured

सलमान खान ने 120 करोड़ रुपए में खरीदी गई प्रॉपर्टी को दिया रेंट पर

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में बांद्रा की लिकिंग रोड पर एक कमर्शियल बिल्डिंग बनाई है। जिसका 2,140 स्कवायर फीट उन्होंने बिग बाजार के फ्यूचर ग्रुप को लीज पर दे दिया है। रिपोर्ट के अनुसार- इस डील को पांच सालों तक 80 लाख रुपए हर महीने की दर से साइन किया गया है। पांच सालों के बाद किराया 89.6 लाख प्रति महीना हो जाएगा। एक्टर को ग्रुप की तरफ से 2.4 करोड़ रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर मिले हैं। इस डील को पिछले हफ्ते रजिस्ट्रेशन ऑफिस में साइन किया गया। सलमान के बिहाफ पर उनके 80 साल के पिता सलीम खान ने कागजी कार्यवाही पूरी की। इस डील को 13 जुलाई को रजिस्टर करवाया गया है।

फ्यूचर ग्रुप के किशोर बियानी ने इस डील की बात को कंफर्म करते हुए बताया कि वो लीज पर ली गई प्रोपर्टी पर एक फूड हॉल शुरू करने वाले वाले हैं। इस प्रोपर्टी में 609.35 स्कवायर मीटर का बेसमेंट, 373.21 स्कवायर मीटर का ग्राउंड फ्लोर, 579.61 स्कवायर मीटर का पहला फ्लोर और 578.54 स्कवायर मीटर का दूसरा फ्लोर शामिल है। बिल्डिंग को अभी 60 महीनों के लिए लीज पर लिया गया है। भाईजान ने साल 2012 में लगभग 120 करोड़ रुपए में इस जमीन को अपनी कमर्शियल बिल्डिंग बनाने के लिए खरीदा था। पहले यहां पर 16 फ्लैट वाली एक सोसायटी थी जिसे एक्टर ने तुड़वा दिया था।

सलमान ने साल 2013-14 में इसके निर्माम का काम शुरू किया था और इसके कब्जे को इसी साल मंजूरी मिली है। बिल्डिंग की सभी परमिशन सलमान के नाम पर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुल्तान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी। वहीं IIFA 2017 के दौरान दबंग खान की एक फैन ने उनके साथ ऐसे सेल्फी ली कि यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई।

यह फोटो क्लिक की अनघा फाल्गुने नाम की सलमान खान की फैन ने। अघाना ने यह तस्वीर उस वक्त क्लिक की जब सलमान अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। अनघा ने बिल्कुल सही मोमेंट पर कैमरा का क्लिक बटन दबाया। गुड लक यह भी रहा कि सलमान उस वक्त अघाना के कैमरा की ही तरफ देख रहे थे। अनघा ने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है।

SI News Today

Leave a Reply