Saturday, April 13, 2024
featured

सलमान खान बोले- तारीखों में सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद रहता है

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक कैटरीना कैफ के लिए बर्थडे सॉन्ग गाकर सभी को हैरान कर दिया। मौका था बॉलीवुड आईफा अवॉर्ड 2017 के आगाज के बाद आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिसमें कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन समेत कई फिल्मी सितारे मंच पर मौजूद थे। सभी एक्टर्स जहां आईफा को लेकर अपने अनुभव मीडिया से साझा कर रहे थे वहीं सलमान खान की बारी आने पर वह आईफा की तारीखें ही भूल गए। उन्होंने अपने नजदीक खड़े अनुपम खेर से पूछा कि आईफा कब है? तब उन्होंने सलमान को आईफा की डेट बताई जो कि 15 जुलाई है। सभी के उन्हें चीयर करने पर सलमान ने मीडिया से साफ कहा कि मुझे तारीखें याद नहीं रहती हैं। दबंग खान बोले- मुझे सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद रहता है।

सलमान यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग गाकर सभी को चौंका दिया। बता दें कि कैटरीना का जन्मदिन 16 जुलाई को होता है। स्टेज पर मौजूद बाकी सभी स्टार्स और फैन्स ने भी कैटरीना के लिए बर्थडे सॉन्ग गाया जिसके बाद कैटरीना ने सभी को हाथ जोड़ कर थैंक्यू कहा। मालूम हो कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कैफ एक बार फिर से सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इससे पहले वह फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं किया गया है लेकिन जानकारी के मुताबिक कैटरीना इस फिल्म में काफी सारा एक्शन करती नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कैटरीना रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म खास तौर से बच्चों को ध्यान में रख कर बनाई गई है। इससे पहले निर्देशक अनुराग बसु बर्फी में भी इस तरह का प्रयोग कर चुके हैं। फिल्म के बारे में एक तथ्य यह भी है कि लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेकअप हो गया था। हालांकि काम को ध्यान में रखते हुए ये दोनों साथ में इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply