Monday, March 4, 2024
featured

सलमान ने लगाई जुबैर खान की क्लास तो गुस्से में गोलियां खाकर पहुंचे अस्पताल…

SI News Today

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में वैसे तो कई सारे विवाद होते रहते हैं लेकिन आज जो हुआ है वो बिग बॉस के इतिहास की पहली घटना है। दरअसल सीजन 11 के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई थी। जिसमें उन्होंने अपने बुरे व्यवहार की वजह से घर के सदस्यों के साथ लड़ाई की थी। इसके लिए सलमान ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार भाईजान की डांट के बाद जुबैर तनाव में आ गए और उन्होंने ढेर सारी गोलियां खा लीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेट पर मौजूद सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि राष्ट्रीय चैनल पर सलमान खान से खुद के लिए कठोर शब्द सुनने के बाद जुबैर की हालत खराब हो गई और इसी वजह से उन्होंने गोलियां खा लीं। काफी सारी दवाई खाने की वजह से अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में उनका इस समय इलाज चल रहा है।

शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने जुबैर से कहा था- डोंगरी को क्यों बदनाम कर रहे हो, क्या बोल रहे थे, जहां से आते तो वहीं भाई बनने के लिए सर्टिफिकेट दिए जाते हैं।’ इसके चलते जुबैर ने सलमान से माफी मांगी। उन्होंने कहा, ‘सॉरी भाई, आगे से नहीं होगा मैं अपने बच्चों के लिए आया हूं यहां’।

सलमान ने जुबैर खान को कहा था कि ये हरकतें कर के तुम बच्चों को वापस पाओगे। और भाई वाई मत कहो मुझे। वहीं सलमान ने गुस्से में आ कर जुबैर को ‘नल्ला डॉन’ कहा। जुबैर घर वालों के साथ घर में जिस तरह से पेश आ रहे थे, औरतों से गाली-गलौच कर रहे थें सलमान ने कहा कि घर में इस तरह की बदतमीजी, औरतों से गालीगलौच और हाथापाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply